DAMOH:कांग्रेस के पूर्व विधायक पर हमले का प्रयास, थाने में दर्ज कराई शिकायत, पुलिस कर रही जांच 

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:कांग्रेस के पूर्व विधायक पर हमले का प्रयास, थाने में दर्ज कराई शिकायत, पुलिस कर रही जांच 

Damoh. दमोह में जबेरा से कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रताप सिंह पर हमले का प्रयास हुआ है उन्होंने तेंदूखेड़ा थाने में आवेदन देकर चार लोगों पर हमला करने के प्रयास का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक ने बताया तेंदूखेड़ा के जनपद अध्यक्ष के चुनाव प्रकिया के दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हे गालियां दीं। इसके बाद वह अपनी कार से इमलिडोल और 27 मील होते हुये पाटन जा रहे थे। तभी पीछे से दो लोग कार में सवार होकर आए और उन लोगों ने उनकी कार के सामने अपनी गाड़ी लगाकर उन पर हमला करने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गए।









उन्होंने बताया कि छप्पन सिंह ने पहले उनके साथ गालीगलौज किया और उसके बाद पतलोनी निवासी शिवाजी लोधी, संग्राम सिंह लोधी, संतोष सिंह लोधी दो कार से आए और उन पर हमला करने का प्रयास किया। हमला अचानक उन्होंने किया लेकिन उनकी कार के चालक ने होशियारी से अपनी गाड़ी को संभालते हुए  निकाली। घटना के समय उनकी कार में जाहर पटैल, आशीष खरे, कोमल सिंह सवार थे जो हमले में बच गए। पूर्व विधायक ने हमला करने वाले लोगों पर तुरन्त कार्रवाई की मांग की है। मालूम हो कि तेंदूखेड़ा जनपद में कांग्रेस समर्थित ही अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बने हैं।













पुलिस ने जांच में लिया मामला









मौका पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव का है ऐसे में पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि पूर्व विधायक पर वाकई हमले का प्रयास हुआ या यह महज राजनैतिक द्वेष के चलते की गई शिकायत है। पुलिस अब घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेने की बात कह रही है। 









राजनैतिक प्रतिद्वंदिता में हो चुके हैं कई बड़े कांड









शुद्ध बुंदलेखंडी इलाके दमोह में राजनैतिक प्रतिद्वंदिता के चलते अनेक कांड हो चुके हैं। जिनमें हत्या और हत्या के प्रयास जैसे अपराध आम हैं। हाल ही में जनपद अध्यक्ष का चुनाव जीत चुके इंद्रपाल पटेल खुद खून के आरोप में जेल में निरूद्ध हैं। पटेल पर कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या का आरोप है। इसके अलावा पूर्व में कई राजनैतिक लोगों पर छोटे-बड़े हमले होते रहे हैं।



कांग्रेस damoh दमोह Damoh News पुलिस कर रही जाँच जबेरा ATTEMPT TO ATTACK ON FARMER MLA REPORT IN POLICE पूर्व विधायक प्रताप सिंह हमला करने के प्रयास