गुना में युवक-युवती ने छात्रा के अपहरण का प्रयास, लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
गुना में युवक-युवती ने छात्रा के अपहरण का प्रयास, लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा

नवीन मोदी, Guna. गुना में एक 13 साल की छात्रा को किडनैप करने की कोशिश की गई। छात्रा सुबह कोचिंग जा रही थी, तभी उसे युवक-युवती पकड़कर ले जाने लगे। वह किसी तरह बचकर भागी। जब वह पिता के साथ स्कूल जा रही थी, तो उसने दोनों को पहचान लिया। पिता और दूसरे लोगों ने मिलकर दोनों युवक-युवती को बिजली के खंभे से बांध दिया। दोनों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट भी की। गुस्साए लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवक-युवती को पकड़कर थाने ले आई। 





भीड़ ने की पिटाई





घटना बीनागंज इलाके के चाचौड़ा की है। पास के ही गांव लहरचा में रहने वाली 13 साल की छात्रा सुबह 6 बजे पैदल कोचिंग जा रही थी। बीनागंज रोड पर आरोपियों ने उसे किडनैप करने की कोशिश की। दोनों के चंगुल से छूटकर छात्रा घर पहुंची और घटना की जानकारी देते हुए साइकिल से स्कूल जाने से मना कर दिया। पिता से कहा कि वे उसे बाइक से स्कूल छोड़ दें। छात्रा जब पिता के साथ बाइक से स्कूल जा रही थी, तभी उसे दोनों दिख गए। उसने तुरंत पिता को बताया कि यही लोग उसे पकड़ रहे थे। छात्रा के पिता ने दूसरे लोगों की मदद से युवक-युवती को पकड़ लिया। लोगों ने दोनों को खंभे से बांधकर पिटाई की।  इधर, कुछ लोगों ने नेशनल हाईवे-46 पर जाम लगा दिया।





नशे के आदी हैं दोनों





चांचौड़ा SDOP दिव्या राजावत ने बताया कि पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। FIR दर्ज की जाएगी। लोगों का कहना है कि आरोपी नशे के आदी हैं। वही आरोपी के बने अवैध टपरों को वन विभाग और पुलिस ने कार्रवाई कर ध्वस्त कर दिया है।



 



Guna News गुना न्यूज girl kidnapped in Guna Guna crime news गुना में छात्रा का अपहरण गुना में छात्रा का किडनैप गुना क्राइम न्यूज