बीजेपी MLA के बेटों की गुंडागर्दी, वनकर्मियों से की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
बीजेपी MLA के बेटों की गुंडागर्दी, वनकर्मियों से की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Sheopur. श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी के दो बेटों की दबंगई सामने आई है। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वायरल वीडियो में विधायक के दोनों बेटे अपने साथियों के साथ एक वन चौकी में घुसकर वनकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। वनकर्मियों ने मामले की शिकायत लिखित में कराहल थाने में दर्ज कराई है लेकिन बताया जा रहा है कि 22 अप्रैल की शाम तक उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई।





जानिए पूरा मामला





बुढेरा वन रेंज की पिपरानी चौकी का ये मामला बताया जा रहा है। बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी का बेटा धनराज वनचौकी में पहुंचा और वहां पदस्थ वनकर्मियों के साथ बहस शुरू कर दी। इसी दौरान उसने फोन लगाकर अपने भाई दीनदयान और दूसरे साथियों को बुला लिया। फिर सभी ने मिलकर चौकी में ही वनकर्मियों के साथ मारपीट की। विधायक के बेटों की गुंडागर्दी का शिकार हुए वनकर्मियों ने बताया कि विधायक के बेटों का कहना था कि तुम लोग हमें जंगल से रेत, बोल्डर सहित लकड़ी नहीं ले जाने देते, रोजाना हमारे लोगों को रोकते हो।





नहीं हो रही एफआईआर





मारपीट की घटना के शिकार हुए वनकर्मियों ने मामले की लिखित में शिकायत कराहल थाने में दी है लेकिन जानकारी के मुताबिक उनकी शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया गया। एसडीओपी विधायक के बेटों के खिलाफ मारपीट की शिकायत मिलने की बात जरुर कह रहे हैं। वहीं अभी तक इस मामले पर विधायक सीताराम आदिवासी की ओर से कोई बयान मीडिया में नहीं दिया गया है।



 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश BJP बीजेपी forest worker वनकर्मी FIR एफआईआर Sheopur श्योपुर assault मारपीट MLA विधायक Sitaram tribal सीताराम आदिवासी