Jabalpur : BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, हम चुनावी समर में उतर चुके हैं

author-image
OP Nema
एडिट
New Update
Jabalpur : BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, हम चुनावी समर में उतर चुके हैं

Jabalpur. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर में भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सीएम शिवराज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद रहे। जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं के अभूतपूर्व उत्साह से अभिभूत हुए। उन्होंने कहा कि हम चुनावी समर में उतर चुके हैं।





'हम चुनावी समर में उतर चुके हैं'





डुमना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्वागत के प्रति उत्तर में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम चुनावी समर में उतर चुके हैं। पार्टी कार्यकर्ता विचारों से लैस होकर जनता के बीच जाएं। जनता का आशीर्वाद लें और महाकौशल और मध्यप्रदेश में फिर से कमल को आशीर्वाद दिलाएं। उन्होंने कहा कि मुझे आपसे मिलने बहुत पहले आना था लेकिन कोरोना के कारण मेरा प्रवास नहीं हो पाया लेकिन आज अभूतपूर्व उत्साह को देखकर मैं अभिभूत हूं। जिस गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है ये किसी व्यक्ति का स्वागत नहीं बल्कि जिस विचारधारा के लिए कार्य कर रहे हैं उसका स्वागत है।





40 से ज्यादा जगहों पर सामाजिक संगठनों ने किया स्वागत





विमानतल पर कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगवानी की। इसके बाद रोड शो के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा संभागीय कार्यालय रवाना हुए। रोड शो में 40 से अधिक स्थानों पर विभिन्न सामाजिक संगठन, मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंच के माध्यम से पुष्पवर्षा और आतिशबाजी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा का जोरदार स्वागत किया।



MP News मध्यप्रदेश MP VD Sharma Jabalpur जबलपुर CM Shivraj मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान BJP National President JP Nadda बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड‍्डा मध्यप्रदेश की खबरें entered welcome election season स्वागत चुनावी समर