SINGRAULI: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की चुनावी सभा फ्लॉप, सीएम के नहीं आने की खबर से भीड़ नदारद

author-image
Arvind Mishra
एडिट
New Update
SINGRAULI: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की चुनावी सभा फ्लॉप, सीएम के नहीं आने की खबर से भीड़ नदारद

Singrauli. महापौर प्रत्याशी चंद्रप्रताप विश्वकर्मा(Mayor candidate Chandrapratap Vishwakarma) के समर्थन में मतदाताओं से अपील करने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा(BJP State President Vishnu Dutt Sharma) ने रामलीला मैदान में आयोजित प्रथम चुनावी सभा में कहा कि भाजपा का महापौर(BJP mayor) बनाते ही देश, प्रदेश के साथ सिंगरौली में ट्रिपल इंजन की सरकार बन जायेगी, यहां के विकास की नई इबारत गढ़ेगी लेकिन पूर्व में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज)Chief Minister Shivraj) के नहीं आने से स्थानीय नेताओं की भीड़ जुटाने की असमर्थता साफ दिखाई दी। अतिथियों ने उद्बोधन के दौरान  जहां भाजपा सरकार की उपलब्धियों(Achievements of BJP Government) को गिनाया वहीं  कांग्रेस को  झूठ कपट , भ्रष्टाचार की पार्टी बोल कई कांग्रेसी नेताओं को बंटाधार कह कर चुटकी ली।  महापौर प्रत्याशी चंद्रप्रताप विश्वकर्मा की चुनावी सभा(election meeting) को संबोधित  करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भले ही वह  सिंगरौली पहली बार आ रहें है पर वह छात्र व विद्यार्थी परिषद के दिनों यहां कई बार आ चुके हैं।  ऊर्जाधानी सिंगरौली में आने के बाद अपने आप ऊर्जा आ जाती है। आज की सिंगरौली में पूरे देश के लोग रहते हैं। 





जिला बनाने के एहसान को फिर से भुनाने की कोशिश







 शर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों की अड़चन के बाद भी मुख्यमंत्री शिवराज ने सिंगरौली को जिला बनाया और माइनिंग कालेज व मेडिकल कालेज की  सौगात देकर  जिले में कई विकासात्मक कार्य  कराए।  देश में बीजेपी की डबल इंजन सरकार है जो विकास की नई इबारत लिख रही है  लेकिन नगर सरकार बनवाते हैं तो  बीजेपी की ट्रिपल इंजन सरकार बन जायेगी  जिसके बाद जिले के नगर से लेकर प्रदेश व देश का चहुंमुखी विकास होगा। सभा स्थल पर भीड का नहीं जुटना जनचर्चा का विषय बना रहा। 





सिंगरौली के विकास हेतु 12 हजार करोड़ का बजट तैयार: बृजेंद्र







इस दौरान प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र सिंह  ने कहा कि प्रदेश सरकार  जिले के विकास व  बुनियादी सुविधाओं के लिए 12 हजार करोड़ का बजट बनाया है।  कई बेशकीमती खनिज संपदाओं से भरपूर सिंगरौली के विकास में कोई कमी नहीं आयेगी। 



 





दंडवत हो प्रत्याशी ने मांगा आशीर्वाद







भाजपा महापौर प्रत्याशी चंद्रप्रताप विश्वकर्मा ने जनता से अपने पक्ष में वोट करने के अपील में दंडवत हो  कहा कि जैसे मैंने अध्यक्ष रहते हुए ननि क्षेत्र के विकास में कार्य किया है , वैसे ही महापौर बनने पर जनता की सेवा व विकास के कार्यों को निरंतर जारी रखूंगा।  विश्वकर्मा ने कहा कि सबके सुख दुःख में वह और उनकी पार्टी  सेवा  करेगी। 





mayer





कार्यकर्ता बैठक में दिया डैमेज कंट्रोल का बौद्धिक 







जानकारी के अनुसार चुनावी सभा के उपरांत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की गोपनीय बैठक लेते हुए टिकट वितरण के दौरान उपजे असंतोष को खत्म करने के उद्देश्य से जमकर बौद्धिक दिया लेकिन यहां भी सिंगरौली भाजपा के कई वरिष्ठ चेहरे नजर नहीं आए।



Singrauli Municipal Corporation Election सिंगरौली न्यूज BJP State President BJP State President Vishnu Dutt Sharma Singrauli Mayor election Singrauli News Singrauli Mayor Candidate MP civic polls मप्र नगर निगम चुनाव-2022 बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सिंगरौली महापौर प्रत्याशी चंद्रप्रताप विश्वकर्मा मप्र नगरीय निकाय चुनाव सिंगरौली नगर निगम चुनाव