RATLAM: अपनी हार पर खूब नाचा बीजेपी प्रत्याशी,जुलूस में लोगों ने भी बरसाए फूल,वोटर्स का जताया आभार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
RATLAM: अपनी हार पर खूब नाचा बीजेपी प्रत्याशी,जुलूस में लोगों ने भी बरसाए फूल,वोटर्स का जताया आभार

आमीन हुसैन,Ratlam.मध्य प्रदेश के रतलाम(Ratlam)में वार्ड क्रमांक 47 से बीजेपी के प्रत्याशी (BJP Candidate) शाहिद  हुसैन (Shahid Hussain)के हारने के बाद डीजे साउंड पर जुलूस निकाला गया। प्रत्याशी शाहिद हुसैन फोर व्हीलर की छत पर डीजे और ढोल की धुन पर खड़े होकर खूब नाचे। उनके समर्थको ने भी वहां पर नोटों की बारिश की। 





हार की खुशी में निकाला बड़ा जुलूस





चुनाव में जीतने वालो के जुलूस तो बहुत देखे होंगे पर बीजेपी के एक वार्ड प्रत्याशी के हारने के बाद जुलूस निकाला हैं। डीजे ढोल बाजे गाजे के साथ अलग ही अंदाज में बीजेपी के प्रत्याशी शाहिद हुसैन का वीडियो सामने आया है। इसमें शाहिद फोर व्हीलर वाहन की छत पर डीजे (DJ Sound) और ढोल की धुन में खूब नाचते दिखाई दे रहे हैं। जबकि उनके समर्थक उनके ऊपर से नोटवार कर नोटों की बारिश कर रहे हैं। हार की ऐसी खुशी आपने पहले कभी किसी उम्मीदवार की नहीं देखी होगी, जो रतलाम के बीजेपी के वार्ड क्रमांक 47 के हारे हुए उम्मीदवार की दिखाई दे रही है।





लोगों का किया आभार व्यक्त 





वहीं शाहिद ने बताया की मुझे अच्छे और ज्यादा वोट मिले थे। मेरे साथियों ने बोला की हमे लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए। इसी वजह से हमने डीजे साउंड के साथ घर-घर जाकर जुलूस के रूप में लोगों का आभार व्यक्त किया। मुझे काफी जनसमर्थन मिला 1600 से ज्यादा वोट मुझे मिले मैं पराजित हुआ। मुझे लोगो का बहुत अच्छा समर्थन मिला इस बात की खुशी थी। 





कांग्रेस प्रत्याशी को 287 वोटो से मिली जीत





हारे हुए बीजेपी प्रत्याशी उम्मीदवार शाहिद का कहना है कि मुझे 1600 से ज्यादा वोट मिले हैं और वार्ड क्रमांक 47 में कभी बीजेपी को इतना जनसमर्थन और इतने वोट नहीं मिले है। मुझे तो इस बात की खुशी है कि मुझे लोगों से बहुत वोट मिले है। रतलाम में कांग्रेस के प्रत्याशी नासिर कुरेशी 287 वोटो से विजय हुए हैं। 



 



Madhya Pradesh Ratlam रतलाम BJP बीजेपी मध्य प्रदेश रतलाम की खबरें Defeat हार प्रत्याशी Ward No. Candidate Shahid Hussain DJ Sound Rain of Notes वार्ड क्रमांक शाहिद हुसैन नोटों की बारिश उम्मीदवार