धरने पर बैठे थे बीजेपी जिला अध्यक्ष, डॉक्टर आए तो पहले पैर छुए; फिर की शिकायत

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
धरने पर बैठे थे बीजेपी जिला अध्यक्ष, डॉक्टर आए तो पहले पैर छुए; फिर की शिकायत

शाजापुर. नेता यूं तो चरण स्पर्श करवाने में ज्यादा विश्वास रखते हैं। ऐसे में कोई नेता अगर किसी डॉक्टर के चरणों में नजर आए तो चौंकना स्वाभाविक है। शाजापुर के जिला अस्पताल में ऐसा ही हुआ। जैसे ही डॉक्टर नेता के पास पहुंचे तो नेता फौरन उठकर डॉक्टर के चरणों में जा पहुंचे। नेताजी ने पहले डॉक्टर के पैर छुए फिर शिकायत की।





जिला अस्पताल की लापरवाही पर धरना





मामला सोमवार सुबह का है। शाजापुर जिला अस्पताल में लापरवाहियों को लेकर भाजपा के जिला अध्यक्ष अंबाराम कराड़ा ट्रामा सेंटर में धरने पर बैठे। उनका आरोप था कि अस्पताल में अव्यवस्था और भ्रष्टाचार चरम पर है। प्रसूति के लिए आने वाली महिलाओं से पैसा मांगा जाता है, नहीं देने पर इंदौर, उज्जैन या अन्य जिलों में रेफर कर दिया जाता है।





चरण वंदना की चर्चा





भाजपा के जिला अध्यक्ष अंबाराम कराड़ा ट्रामा सेंटर में धरने पर बैठे थे। तभी वहां सीएमएचओ डॉ. राजू निढारिया और सिविल सर्जन पी.एस. मैना पहुंचे। डॉ. निढारिया सीधे नेताजी के चरणों में जाकर बोले आप यहां धरने पर क्यों बैठ गए। इधर सीएमएचओ डॉक्टर राजू निढारिया चरण वंदना करके ठीक से संभले भी नहीं थे कि अंबाराम कराड़ा डॉक्टर मैना के चरणों में जा पहुंचे। हकबकाए डॉक्टर ने कहा ये क्या कर रहे हैं आप। तब नेता जी बोले कि लोगों का कहना है डॉक्टर भगवान का रूप होता है, लोगों का जीवन बचाने का काम करता है। हालांकि जिला अस्पताल में हालात ठीक नहीं हैं। लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 





पहले भी वीडियो से चर्चा में रहे हैं CMHO डॉ. निढारिया





सीएमएचओ डॉ. राजू निढारिया पहले भी वीडियो को लेकर चर्चा में रहे हैं। डॉ. निढारिया अपनी उज्जैन पदस्थापना के दौरान एक आपत्तिजनक वीडियो को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। तब इन पर विभागीय कार्रवाई भी हुई थी।



Shajapur धरना MP News बीजेपी जिला अध्यक्ष जिला अस्पताल MP district hospital BJP District President Ambaram Karada मध्यप्रदेश की खबरें शाजापुर touched मध्यप्रदेश doctor's feet अंबाराम कराड़ा