GWALIOR:संकट में बीजेपी, ब्राह्मणों को मनाने के लिए जो बोला उससे प्रजापति समाज ने कर दी बीजेपी को वोट न देने की घोषणा

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:संकट में बीजेपी, ब्राह्मणों को मनाने के लिए जो बोला उससे प्रजापति समाज ने कर दी बीजेपी को वोट न देने की घोषणा

GWALIOR News.  नगर निगम चुनावो में पहली बार कड़ा मुकाबला कर रही बीजेपी की मुसीबतें कम नही हो रहीं । पूर्व पीएम अटल विहारी वाजपेयी के भांजे अपने अपमान से नाराज हो गए यह सूचना मीडिया में आई तो ब्राह्मण समाज बीजेपी के खिलाफ उबल पड़ा। इसके बाद प्रत्याशी सुमन शर्मा का बयान वायरल हुआ जिसमें उन्होंने बीजेपी मीडिया प्रभारी जवाहर प्रजापति को मूर्ख और धूर्त कहा तो प्रजापति समाज ने बीजेपी को वोट न देने का ऐलान कर मुसीबत बढ़ा दी।





प्रजापति समाज ने की बीजेपी को वोट न देने की घोषणा



 ग्वालियर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है , महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के द्वारा प्रजापति समाज के कार्यकर्ता जवाहर प्रजापति को धूर्त और मूर्ख वाले बयान में अब तूल पकड़ लिया है । प्रजापति ग्रेटर ग्वालियर द्वारा एक बैठक आयोजित की गई जिसमें प्रजापति समाज ने भारतीय जनता पार्टी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के पक्ष में मतदान करने का बहिष्कार किया है ।





अनूप मिश्रा को मनानी गयी भाजपा प्रत्याशी ने दिया था बयान



 यहां स्मरण रहे कि बीते दिनों एक बैठक में पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को मंच पर जगह ना मिलने पर अनूप मिश्रा नाराज होकर बैठक से बाहर निकल गए थे । बाद में महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा नाराज अनूप मिश्रा को मनाने उनके घर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता जवाहर प्रजापति को धूर्त और मूर्ख बोल दिया, जिससे नाराज होकर प्रजापति समाज में अब सुमन शर्मा के पक्ष में मतदान करने का बहिष्कार कर दिया है । प्रजापति समाज ग्रेटर ग्वालियर की बैठक में उठाया गया है कि जवाहर प्रजापति भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होगा लेकिन प्रजापति समाज भारतीय जनता पार्टी या सुमन शर्मा की जागीर नहीं है, जो इस तरह के गलत शब्दों का प्रयोग किया है । ग्रेटर ग्वालियर के प्रजापति समाज सुमन शर्मा के पक्ष में मतदान नहीं डालेंगे ।



प्रजापति समाज का कहना है कि हम दक्ष प्रजापति के वंशज हैं हम सर कटा सकते हैं लेकिन झुका नहीं सकते ।





प्रजापति समाज का एक लाख से ज्यादा वोटर





आपको बताते चलें ग्वालियर नगर निगम में करीब एक लाख वोटर प्रजापति समाज का है और लोकसभा में करीब 126000, । बताया जा रहा है कि अनूप मिश्रा को मंच पर जगह नहीं मिलने की गलती प्रदेश सह मीडिया प्रभारी जवाहर प्रजापति की है, जवाहर भाजपा में ओबीसी नेता माने जाते हैं और नाराज अनूप मिश्रा को मनाने के लिए बीते रोज प्रदेश सह मीडिया प्रभारी जवाहर प्रजापति अनूप मिश्रा के पैर पकड़कर माफी मांग चुके हैं । समाज का मानना है कि यह फोटो भी उन्हें अपमानित करने के लिए वायरल किया गया। जिस समय जवाहर प्रजापति मिश्रा से पैर पकड़कर माफी मांग रहे थे उस वक्त ग्वालियर महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा पास में ही खड़ी थी । चुनाव बहिष्कार को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी वायरल हो रही है। अब इससे बीजेपी की समस्या बढ़ सकती है क्योंकि प्रजापति समाज बीजेपी का कट्टर समर्थक माना जाता है



BJP बीजेपी Municipal Corporation नगर-निगम viral वायरल atal vihari vajpayee अटल विहारी वाजपेयी competition प्रत्याशी Candidate मुकाबला