GWALIOR: गृहमंत्री के जिले में चुनावी रंजिश में बीजेपी नेता की हत्या ,आरोपियों ने थाने में भी गोलियां चलाई

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:  गृहमंत्री के जिले में चुनावी रंजिश में बीजेपी नेता की हत्या ,आरोपियों ने थाने में भी गोलियां चलाई

GWALIOR News. चम्बल  में चुनाव रक्तरंजित हो ही गए। हत्या की पहली घटना गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के विधानसभा वाले जिले दतिया में हुई। यहाँ चुनावी विवाद के चलते हथियारबंद लोगों ने बीजेपी नेता के भतीजे को रास्ते  में घेरकर लाठियों से पीटा और फायरिंग की। घटना के बाद जब घायल के परिजन थाने पहुंचे तो वहां आरोपियों की भीड़ पहले ही पहुँच चुकी थी। वहां भी उन्होंने जमकर फायरिंग की।  गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए ग्वालियर लाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। मृतक की चाची जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही है।  





 दतिया जिला  पंचायत चुनाव के दौरान चुनावी रंजिश पर भाजपा महिला उम्मीदवार के पति और उसके भतीजे पर हुए जानलेवा हमले में भतीजे की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई. जिस पर कंपू थाना पुलिस ने जीरो पर कायमी कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है घटना दतिया जिले के स्योंडा थाना क्षेत्र की है। जिस पर संबंधित थाना पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है बताया गया है आरोपियों ने थाने पर घुसकर युवक पर फायरिंग कर हमला किया था। जिसका वीडियो भी सामने आया है फिलहाल मृतक का ग्वालियर में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के चाचा और भाजपा महिला उम्मीदवार के पति गोविंद सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव में दवाब बनाने के लिए धीरज शर्मा और उनके साथियों ने उन पर उनके भतीजे अरविंद यादव पर हमला किया था जिसके बाद जब वे आरोपियों की शिकायत करने स्योंडा  थाने पहुंचे तो वहां भी आरोपी अपने साथियों के साथ हथियार लेकर आ धमके थाना परिसर में पुलिस की मौजूदगी में ही फायरिंग की जिसमें अरविंद यादव घायल हो गया जिसे इलाज के लिए ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई है संबंधित थाना पुलिस ने फायरिंग करने वाले आठ आरोपियों को मौके से ही दबोच लिया था अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। तो वहीं घायल की ग्वालियर में मृत्यु होने पर कंपू थाने में जीरो पर कायमी की गई है।



गृहमंत्री Narottam Mishra नरोत्तम मिश्रा Home Minister दतिया murder हत्या विधानसभा assembly Datia Electoral controversy चुनावी विवाद