SHAHDOL:-भाजपा समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित, कांग्रेस को नहीं मिला प्रत्याशी

author-image
Rahul Tiwari
एडिट
New Update
SHAHDOL:-भाजपा समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित, कांग्रेस को नहीं मिला प्रत्याशी

SHAHDOL. जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के निर्वाचन में भाजपा समर्थित प्रत्याशी निर्विरोध चुने लिए गए। यहां कांग्रेस को अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के लिए प्रत्याशी ही ढूंढे नहीं मिले। भाजपा समर्थित प्रभा मिश्रा अध्यक्ष और फूलवती सिंह उपाध्यक्ष चुनी गईं। माना जा रहा है कि भाजपा ने पहले से इस तरह की जमावट बना रखी थी कि कोई दूसरे कैंडिडेट दावेदारी न कर सकें। इस दौरान एक दावेदार पहुंची भी तो उसका प्रस्तावक ही नहीं आया। निर्विरोध निर्वाचित होने वाले प्रतिनिधियों को कलेक्टर वंदना वैद्य ने जीत का प्रमाण पत्र सौंपा। भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के विजयी होने पर समर्थकों में काफी उत्साह देखने मिला। सुबह से ही कलेक्ट्रेट परिसर में भाजपा पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं के साथ ही प्रत्याशी समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। निर्वाचन प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही कलेक्ट्रेट परिसर में जश्न की तैयारी कर ली गई थी। जीत के बाद पार्टी कार्यकताओं ने पूरे शहर में विजयी जुलूस निकाला।





शुरू से बैकफुट पर रही कांग्रेस 





वहीं कांग्रेस पार्टी के इस तरह मैदान से पीछे हटने को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की कार्य कुशलता पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद को लेकर कांग्रेस शुरु से ही बैकफुट पर रही है। कुछ दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष ने निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने की बात पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही थी। जिसमें पांच जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हुए थे। इसके बाद शुक्रवार को हुए निर्वाचन में न तो कांग्रेस पदाधिकारी नजर आए और न ही वह जनपद सदस्य जिन्हे दो दिन पहले तक कांग्रेस अपना समर्थक बता रही थी।



MP News CONGRESS कांग्रेस BJP बीजेपी एमपी न्यूज़ Shahdol News शहडोल न्यूज़ Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी Zila panchayat shahdol Shahdol political news ज़िला पंचायत शहडोल शहडोल पॉलीटिकल न्यूज़