GWALIOR: बीएसएफ जवान की पत्नी की पुलिस से गुहार,मुझे मेरे बेटे से मिलवा दो

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
GWALIOR: बीएसएफ जवान की पत्नी की पुलिस से गुहार,मुझे मेरे बेटे से मिलवा दो

देव श्रीमाली, GWALIOR. एक मां अपने बेटे की सूरत देखने के लिए कभी थाने के चक्कर काट रही है तो कभी एसपी ऑफिस (SP Office) पहुंचकर दुखड़ा रो रही है। वह अपने पांच साल के बेटे से मिलने को तड़प रही है। बीएसएफ (BSF) में कार्यरत उसके पति बेटे को ले गए। महिला ने तमाम प्रयासों किए तब जाकर उसे पता चला कि उसके पति ने बेटे(son) को एक स्कूल (school) के हॉस्टल (Hostel)में डाल दिया है। महिला स्कूल गई तो उसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। महिला ने बताया कि उसका पति कहता है कि पहले वो तलाक (divorce)देगी तभी उसे बच्चे से मिलने देंगे। जबकि महिला तलाक नहीं चाहती है।





पुलिस अधिकारियों से लगाई मदद की गुहार 





ग्वालियर के टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकादमी से एक 5 साल के मासूम को उसके पिता, मां से दूर ले गए और उसे स्कूल के होस्टल में भर्ती करवा दिया। अब पति, पत्नी से तलाक की मांग कर रहा है। वो बच्चे को उसकी मां से मिलने भी नहीं दे रहा है। परेशान होकर पीड़ित महिला एसपी ऑफिस पहुंची और पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई। दरअसल टेकनपुर अकादमी(Tekanpur Academy) में बीएसएफ कांस्टेबल निर्भय कुमार और उनकी पत्नी उमा देवी के बीच अनबन रहती थी। महिला का कहना है कि इस बीच 2 महीने पहले उसका पति बच्चे को मॉल में घूमाने का कहकर घर से ले गए था। तब से उस बच्चे से मिलने नहीं दिया जा रहा है और न ही उसे बताया जा रहा है कि बच्चा कहां है। उसकी तलाश में मां जगह -जगह भटक रही थी। काफी कोशिशों के बाद उसे पता चला कि उसका बच्चा एक बोर्डिंग स्कूल में भर्ती है।





बच्चे के साथ मां को है अनहोनी होने की आशंका





महिला का कहना है कि वह भारतीयम विद्या निकेतन स्कूल (Bharatiyam Vidya Niketan School) के कई चक्कर लगा चुकी है लेकिन स्कूल प्रबंधन मां को बच्चे से नहीं मिलने दे रहे है।  मां का कहना है कि पति द्वारा तलाक की मांग की जा रही है और बच्चे को जबरन उनसे दूर किया गया है। उन्हें बच्चे के साथ अनहोनी की आशंका भी है इसलिए उन्होंने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई  है कि उसे बच्चे से जल्द से जल्द मिलाया जाए।



BSF बीएसएफ PTI divorce ग्वालियर की खबरें wife एसपी ऑफिस Son Hostel Tekanpur Academy(Bharatiyam Vidya Niketan School  SP Office हॉस्टल तलाक टेकनपुर अकादमी भारतीयम विद्या निकेतन स्कूल