पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के बिगड़े बोल, IAS-IPS को BJP का चपरासी कहा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
 पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के बिगड़े बोल,  IAS-IPS को BJP का चपरासी कहा

Rajgarh. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह (Priyavrat Singh) ने टीआई के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि अगर खिलचीपुर (khilchipur) का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की तो सबको सही कर देंगे। इसके साथ उन्होंने अधिकारियों को बीजेपी का चपरासी तक कह डाला। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश में आईएएस-आईपीएस (IAS-IPS) अफसर बीजेपी के चपरासी की तरह काम कर रहे हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। आगे उन्होंने कहा कि आप सब सुनिए, आज के बाद कल आता है और कल के बाद परसों आता है। पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह का ये वीडियो 19 मई का बताया जा रहा है। इस दौरान वे बिजली कटौती के खिलाफ खिलचीपुर में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे धरना प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में मंच पर पहुंचे पूर्व ऊर्जा मंत्री सिंह ने पिछले कुछ दिनों में खिलचीपुर में हुई आगजनी के मामले पर सवाल उठाए हैं।





क्या कहा वीडियो में ?





हाल ही में कुछ दिन पहले खिलचीपुर में शांति भंग करने की कोशिश की गई थी। इसके बाद 5-7 जगहों पर आगजनी की कार्रवाई भी की गई। पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा। लेकिन फिर भी पुलिस रुकी हुई है। मैं पुलिस को ये चेतावनी देना चाहता हूं। गौर साहेब टीआई सुनो, तुम्हारी ऐसी की तैसी करेंगे। अगर खिलचीपुर में अमन-चैन बिगड़ता है तो। यदि हमारे शहर में कोई गतिविधि होती है और आप बीजेपी के नेताओं को बचाने का बिल्कुल भी प्रयास करते है तो ऐसे में हम सही काम करेंगे।





कार्रवाई करने की कही बात





इसके आगे प्रियव्रत सिंह ने कहा कि इस मामले पर कार्रवाई करें और पता करें कि इस सब के पीछे कौन हैं। ये भी पता करे कि इसके पीछे किस भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का हाथ है। उन्हें जेल में डालो। सभी जानते हैं कि कौन ये गतिविधियां कर रहे हैं। सही कदम उठाइए... नहीं तो आज के बाद कल आता है और कल के बाद परसों, फिर देखेंगे किस प्रकार से आप लोगों का काम होगा।





मैंने आज तक IAS-IPS अधिकारियों को ऐसी स्थिति में नहीं देखा। मजबूर हैं वो। IAS-IPS  अधिकारी बीजेपी के चपरासी के रूप में काम कर रहे हैं। ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। आपने देश के संविधान के लिए शपथ ली है। कलेक्टर साहब, एसपी साहब, सीईओ साहब और जितने भी साहब, एसडीएम साहब! आपने देश के संविधान की रक्षा करने की शपथ ली है। आप भी भारत के नागरिक हैं। यह सरकारी नुमाइंदे, एडमिनिस्ट्रेटर सर्विस के एक व्यक्ति होने के अलावा। आप लोगों को ये भी ध्यान रखना चाहिए कि आप जनसेवक का कर्तव्य निभाएं। नेताओं के चपरासी और मंत्रियों के चपरासी का काम मत करो। सच सच बोलने की क्षमता रखो। दिन को दिन और रात को रात कहने की काबिलियत रखो। 



 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश IAS आईएएस ips आईपीएस Priyavrat Singh khilchipur पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह चपरासी खिलचीपुर