नगर निगम के कर्मचारियों की छुट्टियों पर लगी रोक, नामांकन की प्रक्रिया जारी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
नगर निगम के कर्मचारियों की छुट्टियों पर लगी रोक, नामांकन की प्रक्रिया जारी

Bhopal. नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर नगर निगम ने अपने सभी कर्मचारियों की छुट्टियां निरस्त कर दी हैं। निगम ने डिप्टी कमिश्नर हर्षित तिवारी के सुपरविजन में एक इलेक्शन कंट्रोल रूम शुरू किया है और निगम के सभी अधिकारियों- कर्मचारियों को उससे संबद्ध कर दिया गया है। इसका फोन नंबर 2701410 है।





अवकाश के दिन भी खुलेंगे सरकारी दफ्तर







इसके साथ ही कलेक्टर अविनाश लवानिया ने छुट्टी के दिन भी सभी सरकारी दफ्तर खुले रखने के निर्देश दिए हैं उधर जिला पंचायत सदस्य के लिए गुरुवार को वार्ड नंबर 1 से मोहन सिंह जाट ने नामांकन जमा किया। वार्ड 6 से रामकुंवर नौरंग सिंह गुर्जर, वार्ड 8 से मेहरबान सिंह गुर्जर और वार्ड 9 से ममता बाई जमुना प्रसाद शाक्य ने नामांकन जमा किए।





नामांकन की प्रक्रिया जारी







मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा होते ही सरकारी कर्मचारीयों की छुट्टियां निरस्त कर दी गईं है। जिसमें नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है जो कि 6 जून तक चलेगी। और 25 जून को पंच, सरपंच, जनपद और जिला पंचायत के लिए मतदान होगा। तो वहीं नगरीय निकाय के लिए 11 जून से नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी, जो 18 जून तक चलेगी। और 6 जुलाई को मतदान होगा। 



मध्य प्रदेश नगरीय निकाय Holidays madhyapradesh पंचायत चुनाव Ban प्रतिबंध नामांकन panchyat election muncipal employees enrollment nagariye nikaye अवकाश नगरपालिका कर्मचारी