Shivpuri : चुनावी अधिसूचना जारी हुए 10 दिन से ज्यादा बीते, बीजेपी नेताओं के बैनर, होर्डिंग और पोस्टर अब तक नहीं हटे

author-image
Manoj Bhargava
एडिट
New Update
Shivpuri : चुनावी अधिसूचना जारी हुए 10 दिन से ज्यादा बीते, बीजेपी नेताओं के बैनर, होर्डिंग और पोस्टर अब तक नहीं हटे

Shivpuri. शिवपुरी में चुनावी अधिसूचना जारी हुए 10 दिन से भी ज्यादा बीत गए हैं लेकिन इसके बावजूद बीजेपी नेताओं के बैनर, होर्डिंग, पोस्टर और फ्लेक्स मुख्य चौराहों और राजमार्गों पर लगे हुए हैं। इन्हें अब तक हटाया नहीं गया है। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और शिवपुरी गुना सांसद केपी यादव के बैनर-पोस्टर शामिल हैं।





'सर्वदलीय बैठक में कराया था अवगत'





जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा का कहना है कि इस सिलसिले में कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी को सर्वदलीय बैठक में अवगत करा दिया गया था। उन्होंने आश्वस्त किया था की सभी विज्ञापनों को ढक दिया जाएगा। कुछ पर कपड़े डाल भी दिए हैं लेकिन अभी काफी विज्ञापन बाकी हैं।





जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर ने स्वीकारी सच्चाई 





जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर ने इस सच्चाई को स्वीकारते हुए कहा कि सभी विज्ञापन नहीं ढके हैं, ऐसी जानकारी मिली है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि नगरीय निकाय और जिला पंचायत के चुनाव एक साथ आ गए। अमला सीमित है लेकिन जो भी विज्ञापन बचे हैं उन्हें जल्द ही ढक दिया जाएगा।



हटाए बैनर-पोस्टर MP MP News notification of election मध्यप्रदेश की खबरें not removed banner shivpuri bjp leaders election posters अधिसूचना चुनाव मध्यप्रदेश शिवपुरी