JABALPUR:बरगी विधायक संजय यादव की कांग्रेस के खिलाफ खरी-खरी, पार्टी में मिट्टीपलीत करने वालों की पूछपरख

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:बरगी विधायक संजय यादव की कांग्रेस के खिलाफ खरी-खरी, पार्टी में मिट्टीपलीत करने वालों की पूछपरख

Jabalpur. जबलपुर में मेयर इन काउंसिल के गठन में सिरे से उपेक्षित किए गए बरगी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक संजय यादव का गुस्सा बुधवार को फूट ही पड़ा। संजय का आरोप है कि मेयर इन काउंसिल के गठन के लिए सभी विधायकों से रायशुमारी की गई लेकिन उन्हें इस बैठक में न तो बुलाया गया और न ही कोई जानकारी दी गई जबकि नगर निगम में उनके क्षेत्र के कई वार्ड शामिल हैं। संजय ने बताया कि वे अपने क्षेत्र से निर्वाचित हुई एक ओबीसी महिला पार्षद को मेयर इन काउंसिल में शामिल कराना चाह रहे थे लेकिन उन्हें पूरी तरह से उपेक्षित किया गया। 





पार्टी के खिलाफ भी उगली आग





विधायक संजय यादव ने साफ कहा कि पार्टी आखिर चाह क्या रही है यह उन्हें समझ नहीं  आ रहा। उन्होंने यह तक कहा कि पार्टी फोरम में तो कोई चर्चा होती नहीं है इसलिए उन्हें मीडिया में खुलकर बोलना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आखिर जिला पंचायत चुनाव में क्या हुआ, इसकी जांच कौन कराएगा। यहां तो पार्टी को हरवाने वालों की ही सुनी जा रही है और उनके जैसे निष्ठावान लोगों को उपेक्षित किया जा रहा है। 





विधायक संजय यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि बीजेपी वर्तमान में कमजोर होती जा रही है और कांग्रेस के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ रहा है। लेकिन पार्टी की तरफ से ऐसे ही निर्णय लिए जाते रहे तो वह दिन दूर नहीं जब कोई भी तीसरा विकल्प आकर कांग्रेस को खत्म कर देगा। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में होने वाली पार्टी बैठक में वे अपनी इस टीस को सबके सामने रखेंगे यदि फिर भी पार्टी कोई फैसला नहीं लेती तो वे भी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र होंगे।



CONGRESS Jabalpur News Jabalpur जबलपुर Sanjay Yadav कांग्रेस विधायक संजय यादव मेयर इन काउंसिल MLA ANGREE sanjay did live of congress mahabharat सिरे से उपेक्षित किए गए पार्टी के खिलाफ भी उगली आग