GWALIOR : गांजा तस्करों के खुलासे से पुलिस क्यों रही गई हैरान। दिल्ली बन गया ट्रांजिट पॉइंट

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : गांजा तस्करों के खुलासे से पुलिस क्यों रही गई हैरान। दिल्ली बन गया ट्रांजिट पॉइंट

GWALIOR News.  ग्वालियर अंतरराज्यीय नशा तस्करों के हब बनता जा है। गांजा,चरस और स्मैक की डिलेवरी देने अनेक राज्यो से तस्कर यहां पहुंचते है। दिल्ली और मुंबई को सप्लाई होने वाला माल पहले ट्रैन से ग्वालियर आता है और फिर अन्य साधनों से आगे पहुंचाया जाता है। ऐसे ही तस्कर बीती रात पुलिस ने दबोचे जो उड़ीसा से माल की डिलीवरी देने पहुंचे थे। पुलिस ने तीन लोगों से लाखों की कीमत का गांजा बरामद किया।







 पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है इस बीच ग्वालियर के दो अलग-अलग इलाकों से तीन गांजा तस्करों को पुलिस ने दबोचा है । पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 500000 से अधिक कीमत का गांजा बरामद किया है । सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और उड़ीसा से गांजा लाकर सप्लाई करते थे पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।





ऐसे धरे गए





ग्वालियर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुरार इलाके में दो गांजा तस्कर गांजा तस्करी के लिए पहुंचने वाले हैं जिस पर पुलिस टीम यहां लगाई गई थी और लाल टिपारा के पास से पुलिस ने दो गांजा तस्करों को दबोच कर जब उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 17 किलो गांजा बरामद हुआ तो वहीं दूसरी कार्रवाई पड़ाव थाना इलाके के रेलवे स्टेशन इलाके में हुई जहां रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवक को 7 किलो गांजे के साथ दबोचा गया है ।



 पकड़े गए आरोपी चांद सीना मुजफ्फरनगर के रहने वाला हैं और उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली ले जाते थे लेकिन दिल्ली में रेलवे स्टेशन पर सख्ती के कारण ग्वालियर स्टेशन पर उतर जाते थे और फिर यहां से अन्य वाहनों से दिल्ली जाते थे पकड़े गए आरोपियों से बरामद गांजे की कीमत 500000 के करीब बताई गई है। पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।



Gwalior ग्वालियर Delhi दिल्ली Mumbai Delivery मुंबई तस्कर smuggler Interstate अंतरराज्यीय डिलेवरी