Bhind: आधा दर्जन हथियार, जिंदा कारतूस और 6 चोरी की बाइकों सहित आरोपियों को पकड़ा

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
Bhind: आधा दर्जन हथियार, जिंदा कारतूस और 6 चोरी की बाइकों सहित आरोपियों को पकड़ा

सुनील शर्मा, Bhind: नगरीय निकाय चुनाव (urban body elections) और पंचायत चुनाव (panchayat elections) को देखते हुए भिंड पुलिस अलर्ट पर है। इस क्षेत्र में चुनाव के समय अक्सर हिंसा (violence) होती है। क्षेत्र के इतिहास से सबक लेते हुए भिंड पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। 13 जून को भिंड की कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगदपुरा गांव (Mangadpura village) के पास हथियारों की तस्करी करने आए आरोपियों को हिरासत में लिया। पकड़े गए आरोपियों से अवैध पिस्टल, नो जिंदा कारतूस और चोरी की 6 बाइकें जब्त हुईं हैं।





खंडवा से आए थे हथियार





पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि अवैध हथियार (illegal weapons) वह खंडवा से लेकर आए हैं। क्षेत्र में चुनाव के चलते हथियारों की मांग है। इससे पहले आरोपी राजस्थान में हथियार सप्लाई कर चुके हैं। पकड़े गए आरोपियों में बबेड़ी का रहने वाला गंगा सिंह, लहार का सुमित कुशवाहा, हुरावली थाना क्षेत्र का भारत पाल और मिहोना थाना इलाके का विश्वप्रताप नरवरिया शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों का संपर्क दतिया के सेवड़ा में हुई पुलिस मुठभेड़ के आरोपियों से भी रहा है।



 



Violence Bhind भिंड Khandwa खंडवा urban body elections नगरीय निकाय चुनाव Panchayat elections पंचायत चुनाव हिंसा अवैध हथियार Illegal Weapons Mangadpura village मंगदपुरा गांव