भिंड: यात्री बस में लगी आग, यात्रियों का सामान जलकर हुआ खाक, 35 सवारी थी सवार

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
भिंड: यात्री बस में लगी आग, यात्रियों का सामान जलकर हुआ खाक, 35 सवारी थी सवार

सुनील शर्मा, Bhind. मध्यप्रदेश के भिंड से गुजरात के अहमदाबाद के लिए जा रही एक बस में 26 अप्रैल की दोपहर 3 बजे भीषण आग लग गई। देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई। गनीमत रही कि आग लगने से पहले ही सभी यात्री उतर गए। हालांकि उनका पूरा सामान जलकर खाक हो गया। बस में करीब 35 यात्री सवार थे। बस का नंबर MP 07 p7555 है। बस की आग से सभी सवारियां सुरक्षित निकल आईं। लेकिन एक बाइक व सवारियों का सामान जलकर खाक हो गया।   







— TheSootr (@TheSootr) April 26, 2022




बस जलकर हुई खाक 






ज्योति बस सर्विस की यात्री बस भिंड से अहमदाबाद जा रही थी। दोपहर करीब 3 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 92 पर मालनपुर के पास हादसा हुआ। अचानक आग लगने से धुंआ ही धुंआ निकलने लगा। जैसे ही आग लगी तो चीख पुकार शुरू हो गई। स्थितियों को देखते हुए ड्राइवर ने तत्परता दिखाई, बस साइड में खड़ी कर यात्रियों को उतार दिया। इसके बाद बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। यात्रियों को बस में रखा सामान उतारने का भी मौका नहीं मिला। पुलिस बल और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचा। 





बस की छत पर रखी थी बाइक





बताया जा रहा है कि बस की छत पर सामान के साथ एक बाइक रखी हुई थी। इस बाइक में पेट्रोल भी था। ऐसे में किसी ब्रेकर पर बस के उछलते ही बाइक बस की छत पर ही गिर पड़ी, बाइक से पेट्रोल का रिसाव हुआ और भीषण गर्मी की वजह से पेट्रोल ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते पूरी बस धू-धू कर जल उठी।





पुलिस मौके पर पहुंची





बस के स्टाफ ने बताया कि शायद शॉर्ट सर्किट के कारण आग बस में लगी। थाना प्रभारी विनोद सिंह राजावत ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटना में यात्रियों का सामान भी जल चुका है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही हैं। 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Ahmedabad Bhind भिंड fire आग Accident बाइक bike हादसा अहमदाबाद sleeper coach bus स्लीपर कोच बस fire in bus बस में लगी आग