अमित शाह के स्वागत विज्ञापन में BJP नेता ने छपवाए दो बड़े IAS अफसरों के नाम, अखबार में छापना पड़ा भूल सुधार

author-image
Sunil Shukla
एडिट
New Update
अमित शाह के स्वागत विज्ञापन में BJP नेता ने छपवाए दो बड़े IAS अफसरों के नाम, अखबार में छापना पड़ा भूल सुधार

BHOPAL. पिछले दिनों भोपाल आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत में अखबार में दिए गए विज्ञापन में दो सीनियर आईएएस अफसरों के नाम छापने पर एड एजेंसी को भूल सुधार का विज्ञापन जारी करना पड़ा है। अखबार में ये विज्ञापन प्रदेश बीजेपी के एक नेता ने 16 अक्टूबर को छपवायाा था। आइए आपको बताते हैं कि इस विज्ञापन में ऐसे क्या लिखा गया जिसके चलते एजेंसी को बाकायदा स्पष्टीकरण जारी कर भूल सुधार का विज्ञापन छापना पड़ा।



 



बीजेपी नेता नीरव प्रधान ने छपवाया विज्ञापन 





केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा विभाग के समारोह में शामिल होने के लिए 16 अक्टूबर को भोपाल आए थे। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उन्होंने मेडिकल साइंस की पढ़ाई हिंदी में शुरू करने के लिए एमबीबीएस की तीन किताबों के हिंदी संस्करण का लोकार्पण किया था। केंद्रीय गृह मंत्री के भोपाल आगमन पर स्वागत के लिए प्रदेश बीजेपी के नेता नीरव प्रधान ने एक अखबार में बड़ा विज्ञापन छपवाया। इस विज्ञापन में उन्होंने खुद को भारतीय जनता पार्टी के ई- ग्रंथालय का प्रदेश संयोजक बताया है।





मंत्री के साथ सहयोगी के रूप में सीएस और एसीएस का नाम 





निवेदक नीरव प्रधान के नाम से छापे गए विज्ञापन में सहयोगी के रूप में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के साथ मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और अतिरिक्त मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान के नाम भी छापा गया है। विज्ञापन में सरकार ने इन दो आला अफसरों के नाम सहयोगी के रूप में छापे जाने पर ही इसे जारी करने वाली एजेंसी मध्या एडवरटाइजिंग को स्पष्टीकरण के साथ उसी अखबार में भूल सुधार का विज्ञापन जारी करना पड़ा है। 





publive-image





भूल सुधार के विज्ञापन में ये स्पष्टीकरण दिया  





माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह की भोपाल यात्रा के दौरान एक बधाई विज्ञापन भाजपा के कार्यकर्ता श्री नीरव प्रधान द्वारा पत्रिका समाचार पत्र के भोपाल संस्करण में दिनांक 16 अक्टूबर 2022 को मेरी एडवरटाइजिंग एजेंसी मध्या के मार्फत प्रकाशित कराया गया था। इसमें नीरव प्रधान द्वारा वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के नाम प्रकाशित कराए गए जिसमें अधिकारियों की सहमति नहीं थी। अतः वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के नाम इस विज्ञापन के संबंध में नहीं समझे जाएं। प्रबंधक मध्य एडवरटाइजिंग भोपाल। 





publive-image



अमित शाह एमपी दौरा Amit Shah MP Visit BJP Leader AD Bhopal Newspaper IAS Names in BJP Advertise Newspaper correct mistakes बीजेपी नेता का अखबार में ऐड बीजेपी ऐड में आईएएस के नाम अखबार ने छापा भूल सुधार