BHOPAL: यशोधरा ने बातों-बातों में कांग्रेस नेता को एक ऑफर दे डाला तो ठहाके लगे, पूर्व मंत्री के जवाब पर फिर कहकहे गूंजे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BHOPAL: यशोधरा ने बातों-बातों में कांग्रेस नेता को एक ऑफर दे डाला तो ठहाके लगे, पूर्व मंत्री के जवाब पर फिर कहकहे गूंजे

अरुण तिवारी, BHOPAL. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की मुलाकात ने भारी बारिश की ठंडी में भी गर्मी पैदा कर दी है। देवास की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के ध्वजारोहण के मुख्य कार्यक्रम के बाद सर्किट हाउस में उनकी मुलाकात सज्जन सिंह वर्मा से हुई। मुलाकात में यशोधरा ने सज्जन वर्मा को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दे दिया। उनकी बात का जवाब देते हुए सज्जन ने कहा कि हुकुम.. मैं तो तैयार हूं, लेकिन शिवराज सिंह नहीं आने दे रहे। दोनों नेताओं की इस बात पर जमकर ठहाके लगे।







— TheSootr (@TheSootr) August 15, 2022




मुलाकात के पीछे क्या है?






इस मुलाकात में बातें तो हल्के-फुल्के अंदाज में हो रही हैं, लेकिन इस बात को राजनीतिक गलियारों में गंभीरता से लिया जा रहा है। सर्किट हाउस से बाहर निकले सज्जन ने भी इस बात पर मुहर लगा दी। हालांकि उन्होंने ये भी कह दिया कि उनकी और यशोधराराजे सिंधिया की पुरानी जान-पहचान है और अच्छी अंडस्टैं​डिंग भी है। 





कयास तो लगेंगे ही...





बात भले ही हंसी-मजाक में हुई हो, लेकिन कांग्रेस में पिछले दो साल में जिस तरह के हालात बने हैं, उससे कई तरह की अटकलें लगने लगी हैं। कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति के जानकारों का कहना है कि आज की राजनीति में कुछ भी हो सकता है। वैसे भी 2023 के आखिर में मध्य प्रदेश में चुनाव हैं। कुछ महीनों पहले दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं को दो टूक नसीहत दे चुके हैं कि इस बार कांग्रेस के पास सत्ता में लौटने का अंतिम मौका है। गुटबाजी बंद कर दीजिए।



कमलनाथ शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN CONGRESS MP BJP बीजेपी kamalnath मध्य प्रदेश Sajjan Singh Verma सज्जन सिंह वर्मा Congress leader कांग्रेस नेता Yashodhara Raje Scindia यशोधरा राजे सिंधिया Sport and Youth Affairs Minister खेल एवं युवा मामलों के मंत्री