भोपाल : युवक को मदद के बहाने बुलाया, दुष्कर्म का आरोप लगाया; 15 हजार मांगे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
भोपाल : युवक को मदद के बहाने बुलाया, दुष्कर्म का आरोप लगाया; 15 हजार मांगे

Bhopal. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने मदद के बहाने अपने पहचान के युवक से घर छोड़ने की बात कही। फिर वीडियो (video) बनाकर उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। इस पूरी मामले को युवती ने अपने बॉयफ्रेंड (boyfriend) के साथ मिलकर अंजाम दिया है। दोनों ने मिलकर युवक से 15 हजार रुपए भी लिए। पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने युवती उसके बॉयफ्रेंड समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। हालांकि पुलिस ने बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है। जबकि आरोपी युवती अभी भी फरार चल रही है। ये मामला भोपाल के कमला नगर इलाके का है। आरोपी युवती का नाम भारती (Bharti) और उसके बॉयफ्रेंड का नाम सलमान बताया जा रहा है। 





युवती ने मदद के बहाने से बुलाया





दरअसल भोपाल के कोलार (kolar) क्षेत्र में रहने वाला 22 वर्षीय युवक कजलीखेड़ा में डेयरी में काम करता है। रात में वे हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर ठेकेदार के पास भी नौकरी करता है। वहीं पीड़ित युवक का कहना है कि 15 मई रात लगभग साढ़े नौ बजे भारती ने फोन किया था। फोन ने भारती में पीड़ित युवक से कहा कि उसकी सलमान के साथ लड़ाई हो गई है। इसलिए वे उसके पास थोड़ी देर आ जाए। भारती की बात सुनकर पीड़ित युवक उससे मिलने के लिए नेहरू नगर मांडवा बस्ती पहुंच गया। वहां पर भारती, युवक से कहती है कि वे उसे उसकी दीदी के घर नया बसेरा छोड़ दे। युवक ने भारती को उसकी दीदी के घर छोड़ दिया। दीदी के घर में भारती ने युवक को पानी पिलाया। इतने में भारती का बॉयफ्रेंड सलमान अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचा। फिर सलमान ने युवक को तलवार की नोंक पर डराया। उसने युवक से कहा कि तुम्हारा वीडियो बन गया है। उसने भारती का वीडियो भी दिखाया। वीडियो में भारती कह रही थी कि युवक ने उसके साथ गलत किया है।





युवती के साथ गलत करने की बात जबरदस्ती बुलवाई





सलमान ने रातभर युवक को बंधक बनाकर रखा। सलमान ने तलवार की नोंक पर युवती के साथ गलत करने वाली बात जबरदस्ती बुलवा ली। फिर वे युवक से 50 हजार रुपए मांगने लगे। उसका फोन और 15 हजार रुपए उन्होंने युवक से छीन भी लिए। 





आत्महत्या करने यहां पहुंचा युवक





युवक घर से हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास आत्महत्या करने के लिए पहुंचा। इस बीच उसके किसी परिचित ने उसे देख लिया। इसके बाद परिचित युवक को उसके घर लेके गया। यहां उसने अपनी मां को पूरी आपबीती सुनाई। मां के सुनकर दंग रह गई और उस कमला नगर थाने ले गई। वहां पर उन्होंने आरोपियों के शिकायत दर्ज करवाई। 





भारती ने अपने दोस्त से लिया था युवक का नंबर





सूत्रों के मुताबिक भारती, युवक के  घर के पास रहने वाले अपने दोस्त से मिलने आती थी। उसी दोस्त से भारती ने युवक का नंबर लिया। बताया जा रहा है कि भारती करीब 15 दिन से युवक को फोन लगा रही था लेकिन युवक उससे बात नहीं कर रहा था। लेकिन 15 मई को मदद के बहाने से वे उसके पास गया और उसके साथ ये घटना हो गई।



Bhopal boyfriend Salman honeytrap हनीट्रैप बॉयफ्रेंड सलमान kolar bharti मध्यप्रदेश भोपाल कोलार भारती