GWALIOR : मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के गले से सोने की चैन लूट ले गए बाइक सवार लुटेरे

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के गले से सोने की चैन लूट ले गए बाइक सवार लुटेरे

GWALIOR News. ग्वालियर में लुटेरे एक बार फिर सक्रीय हो गए है और वे बेखौफ होकर सरे राह लूट को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ी घटना आज सुबह घटी जब मॉर्निंग वॉक कर रहे एक युवक के गले से दो बाइक सवार लुटेरे सोने की चैन लूट ले गए।





 घटना सुबह की है। गोला का मंदिर और मुरार के बीच स्थित बैंक कॉलोनी में रहने वाले त्रिलोक सिंह राजपूत रोज की तरह अपना पालतू डॉग लेकर मॉर्निंग वॉक करने निकले थे। सात नम्बर चौराहे की यह व्यस्त सड़क है जिस पर खूब आवाजाही रहती है। वे सडक पर जा रहे थे तभी उन्हें पीछे से गर्दन पर किसी का हाथ  करते लगा। उन्होंने मुड़कर देखा तब तक बाइक पर सवार दो नकाबपोश लुटेरे उनके गले से सोने की चैन लूट चुके थे। इस बीच जब तक वे संभले तब तक बाइकसवार लुटेरे भाग निकले। उन्होंने पीछे भागने की कोशिश भी लेकिन लुटेरे बाइक को तेज गति से भगाकर ले गए।



घटना के बाद राजपूत सीधे मुरार थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखाई। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज चैक किये तो लूट की यह पूरी घटना कैमरे में कैद मिल गयी। इसके आधार पर आए तथ्यों के जरिये पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है।



 एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि लुटेरों ने अपनी अपाचे बाइक की नम्बर प्लेट को जान बूझकर मोड़कर रखा था ताकि नम्बर छुप जाए लेकिन आसपास से कई संदेहियों को उठाया है और इस क्षेत्र में सक्रिय मोबाइल कॉल्स की भी मोनिटरिंग की जा रही है और उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस के हाथ लुटेरों के गिरेबान तक होंगे।



ग्वालियर मुरार murar लुटेरे सीसीटीवी लूट मॉर्निंग वॉक CCTV Loot Robber Morning walk Gwalior