GWALIOR : दफ्तर बन्द होते ही स्मार्ट सिटी के म्यूजिम में हुई बर्थ डे पार्टी, वीडियो वायरल हुआ

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : दफ्तर बन्द होते ही स्मार्ट सिटी के म्यूजिम में हुई बर्थ डे पार्टी, वीडियो वायरल हुआ

GWALIOR.  प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने स्मार्ट सिटी योजना इसलिए बनाई थी कि शहर के लोगों को स्मार्ट बनाया जाए ,इसी मकसद से शहर में करोड़ों रुपये लगाकर डिजिटल म्यूज़ियम बनाया गया है लेकिन अब इस म्यूजियम में बर्थडे पार्टियां हो रहीं हैं। ऐसी ही एक रंगारंग पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।



ग्वालियर स्मार्ट सिटी के डिजिटल म्यूजियम में बर्थडे पार्टी मनाने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो दो दिन पुराना  बताया जा रहा हैं। बर्थडे पार्टी स्मार्ट सिटी के आउटसोर्स कर्मचारी वीरेंद्र शाक्य ने दी थी,वायरल वीडियो कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और निगम कमिश्नर किशोर कन्याल के पास भी पहुंचा है ।



 म्यूजियम प्रभारी मनोज शर्मा का कहना, मेरी जानकारी में मामला आया है, जहां कमांड सेंटर के आउटसोर्स कर्मचारी वीरेंद्र शाक्य ने बिना परमिशन के नियम विरुद्ध अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी म्यूजियम शाम छह बजे बंद हो जाने के बाद दी है डिजिटल म्यूजियम आम या किसी शासकीय व्यक्ति को किराए पर नहीं दिया जा सकता। डिजिटल म्युजियम में पहले इस तरह की पार्टियां होती रही हैं लेकिन पहली बार वीडियो वायरल होने के बाद हुआ मामले का खुलासा हुआ है ।



आपको बता दें कि ग्वालियर के महाराज बाड़ा स्थित स्मार्ट सिटी  डिजिटल म्यूजियम को देश में तीसरा स्थान मिला है और स्मार्ट सिटी को केंद्रीय आवास व शहरी कार्य मंत्रालय ने सूरत में इंडिया स्मार्ट सिटीज अवार्डस कांटेस्ट (आइएसएसी) पुरस्कार भी मिल चुका है।



narendra modi कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह Smart City स्मार्ट सिटी Prime Minister video प्रधानमंत्री वीडियो Digital Museum Collector Kaushlendra Vikram Singh नरेंद मोदी डिजिटल म्यूज़ियम