बैतूल में दो परिवारों में खूनी संघर्ष, घटना में 7 लोग घायल; दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बैतूल में दो परिवारों में खूनी संघर्ष, घटना में 7 लोग घायल; दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज

विनोद पातरिया, BETUL. बैतूल में रास्ते को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद हो गया। जो खूनी संघर्ष में बदल गया। घटना के दौरान जमकर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड चलीं जिससे दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हुए हैं। शिकायत के बाद आठनेर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।





घटना के संबंध में टीआई ने दी जानकारी





घटना के संबंध में जानकारी देते हुए आठनेर के टीआई अजय सोनी ने बताया कि पुसली में सुबह आंगन के रास्ते को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए। दो परिवारों में हुआ विवाद कहासुनी के बाद मारपीट और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। इस दौरान लाठी,लोहे की रॉड और पत्थर चलने लगे। इससे दोनों ही परिवार के 7 लोग घायल हुए हैं। खूनी संघर्ष में किसी का सिर फूट गया है तो किसी के शरीर में गंभीर चोट आई है। सभी घायलों को पहले आठनेर के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती किया गया। हालत गंभीर होने पर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।





घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती





टीआई अजय सोनी ने बताया कि घायलों में मिश्री ढंडोरे, किशोरी ढंडोरे, राहुल ढंडोरे, राजकुमार ढंडोरे, कमलती ढंडोरे और माखन ढंडोरे शामिल हैं। जो सभी पुसली के निवासी हैं। आगे टीआई सोनी ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। हालांकि पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।



पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस बैतूल के खूनी संघर्ष में 7 लोग घायल दो परिवारों में जमकर चले लाठी-डंडे बैतूल में खूनी संघर्ष police registered a counter case 7 people injured in the bloody struggle of Betul sticks went fiercely between two families Bloody conflict in Betul