ग्वालियर: कलेक्टर ने माना - उग्र भीड़ के निशाने पर थे दोनो रेलवे स्टेशन , दावा -अब स्थिति कंट्रोल में

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
ग्वालियर: कलेक्टर ने माना - उग्र  भीड़ के निशाने पर थे दोनो रेलवे स्टेशन , दावा -अब स्थिति कंट्रोल में

Gwalior. शहर में आर्मी भर्ती को लेकर भ्रमित होकर कुछ युवाओं ने उग्र प्रदर्शन किया। जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर तत्काल स्थिति को काबू में किया। ग्वालियर में अब स्थिति पूर्णत: नियंत्रण में और सामान्य है।





  गुरूवार को सुबह अचानक कोचिंग सेंटरों से निकलकर कुछ युवाओं ने गोला का मंदिर, बिरलानगर रेलवे स्टेशन और मुख्य रेलवे स्टेशन पर उग्र प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी तत्काल मौके पर पहुँचे और युवाओं से चर्चा कर स्थिति को नियंत्रण में किया। भ्रमित युवाओं ने गोला का मंदिर के साथ ही दोनों रेलवे स्टेशनों पर भी उग्र प्रदर्शन करने का प्रयास किया। जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की त्वरित कार्रवाई से स्थिति को पूर्णत: नियंत्रण में कर लिया गया है । कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने शहरवासियों से अपील की है कि ग्वालियर शहर में स्थिति पूर्णत: सामान्य है। किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए। कोचिंग सेंटरों के संचालकों की बैठक भी बुलाई गई है। प्रशासन की त्वरित कार्रवाई से दो घंटे में ही शहर की स्थिति को सामान्य कर लिया गया है।उग्र प्रदर्शन की सूचना मिलते ही कलेक्टर, एसपी के साथ-साथ नगर निगम आयुक्त भी अपनी पूरी टीम के साथ स्थिति को सामान्य करने में लगे रहे। सभी के प्रयासों से स्थिति पूर्णत: सामान्य हो गई है।



Municipal Corporation नगर-निगम collector कलेक्टर Army आर्मी Confused District Administration and Police Administration Control भ्रमित जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन नियंत्रण