JABALPUR:मुलाहजे के लिए पहुंचे दोनों पक्ष जिला अस्पताल में भिड़े, विवाद के बाद मची अस्पताल में अफरा-तफरी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:मुलाहजे के लिए पहुंचे दोनों पक्ष जिला अस्पताल में भिड़े, विवाद के बाद मची अस्पताल में अफरा-तफरी

Jabalpur. जबलपुर के जिला अस्पताल में बीती रात एक मारपीट के मामले में मुलाहजा कराने पहुंचे दो पक्ष के लोगों के बीच अस्पताल परिसर में ही मारपीट शुरू हो गई। कुर्सी, दवाओं की बोतल, पर्दे की रॉड जिसे जो मिला उसी को हाथ में लेकर लोगों ने रेलमपेल मचाना शुरू कर दी। शराब के नशे में धुत लोगों के इस उत्पात से अस्पताल में तैनात स्टाफ भी सुरक्षित जगह की तलाश में इधर-उधर भागने लगा। लेडी ड्यूटी डॉक्टर और नर्सों ने भी किसी तरह खुदको बचाया। 





घटना के समय घायलों के साथ पहुंचे पुलिसकर्मी भी इस दौरान खुदको असहाय मानकर मूकदर्शक बने रहे, हालांकि थाने में इत्तला दिए जाने के बाद मौके पर पुलिस बल पहुंच गया जिसके बाद घायलों के साथ आए लोग भाग खड़े हुए। 





दरअसल रक्षाबंधन की रात गोहलपुर थाना इलाके में राजेश यादव और चंदन चौधरी के बीच मारपीट की घटना हुई थी। जिसमें दोनों ओर से घायल लोगों को पुलिस मुलाहजे के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी। एकदम से दोनों पक्षों के और लोग भी कैजुअल्टी में दाखिल हो गए और इसी बीच दोनों पक्षों में पहले कहासुनी और गालीगलौज चालू हुई और देखते-देखते कैजुअल्टी में बलवे के हालात बन गए। 





दहशत में आए अन्य मरीज लौटे बैरंग





जिला अस्पताल में मचे इस उत्पात के बाद घंटों तक पुलिस बल तैनात रहा। इस आपाधापी में मुलाहजे और सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से घायल लोग भी बिना मरहम पट्टी कराए बैरंग वापस हो गए। मारपीट और बलवे के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के ऊपर शासकीय कार्य में बाधा की धारा बढ़ा दी है। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपियों के अलावा मारपीट में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। मारपीट के मामूली मामले में आरोपियों को थाने से मुचलके पर छोड़ दिया जाता है। लेकिन शासकीय कार्य में बाधा की धारा लगने के बाद अब दोनों पक्षों के आरोपी कई दिन तक जेल में ही रहेंगे। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर district hospital जिला अस्पताल Jabalpur crime DANGAL IN HOSPITAL अस्पताल परिसर में ही मारपीट कैजुअल्टी अस्पताल में अफरा-तफरी शासकीय कार्य में बाधा की धारा