SEONI:सिवनी के बरघाट से घूसखोर पटवारी गिरफ्तार, जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
SEONI:सिवनी के बरघाट से घूसखोर पटवारी गिरफ्तार, जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

Seoni, Vinod Yadav. सिवनी के बरघाट तहसील के धारना में बुधवार को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने एक घूसखोर पटवारी को उस वक्त रंगे हाथ पकड़ा, जब वह एक किसान से जमीन के नामांतरण के एवज में रिश्वत ले रहा था। आरोपी पटवारी ने किसान से इस काम के लिए 11 हजार रुपए की रिश्वत की डिमांड की थी। जिसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त को कर दी। 





जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त को धारना के किसान पूनाराम पटेल ने शिकायत की थी कि पटवारी अनूप मिश्रा के पास वह अपनी जमीन का नामांतरण कराने के लिए पहुंचा था। जिस पर पहले तो पटवारी ने कई दिन तक उसे टरकाया और बाद में इस काम के लिए 11 हजार रुपए की रिश्वत की डिमांड कर दी। जिसके बाद फरियादी लोकायुक्त दफ्तर पहुंचा और शिकायत की। शिकायत के बाद मामले की जांच कराने के बाद लोकायुक्त की टीम ने अपना ट्रेप बिछाया और घूसखोर पटवारी को उसके कार्यालय से उस वक्त गिरफ्तार किया जब उसने फरियादी से रिश्वत की रकम लेकर जेब में रख ली थी। 





आरोपी पटवारी को जब लोकायुक्त की टीम ने पकड़ा तो वह हक्का-बक्का हो गया। बाद में टीम ने जब कैमिकल से आरोपी के हाथ धुलवाए तो वे गुलाबी हो चुके थे। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी अनूप मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 



जबलपुर Jabalpur LOKAYUKT सिवनी घूसखोर पटवारी 11 हजार रुपए की रिश्वत seoni लोकायुक्त की टीम बरघाट Bribery Patwari Seoni News