SINGRAULI: भैंस-बैल चोर के रस्सी से हाथ पैर बांधे, महिला ने चप्पलों से बेदम पीटा

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
SINGRAULI: भैंस-बैल चोर के रस्सी से हाथ पैर बांधे, महिला ने चप्पलों से बेदम पीटा

SINGRAULI. कई महीनों से बैल भैंस की चोरी करने वाला युवक अंततः लोगों के हाथ लग गया। इस चोर को सबक सिखाने के लिए लोगों ने जमा धोया। चोर के हाथ पैर बांध कर उस पर मुक्के और चप्पल चलाई गईं। सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में कई महीनों से भैंस बैल चोरी हो रहे थे।





आये दिन हो रही चोरी से तंग आये लोग इस फिराक में थे कि चोर को रंगे हाथों पकड़ेंगे। चोर जब एक महिला की भैंस चुरा कर जा रहा था कि पशुपालक महिला ने चोर को धर दबोचा और चप्पल से पिटाई करने लगी। इतने में वह भागने लगा तो अन्य लोगों ने भी हाथ साफ कर लिया। चोर की बेदम पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 





जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के माजन महापौर बंगला के सामने भैंस-बैल चोर को उस वक्त महिला और अन्य लोगों ने बेदम पिटाई कर दी। पिटाई उस वक्त हुई जब चोर भैंस को ले जा रहा था। भैंस की पालक महिला यह देख कर चोर को दबोच लिया और चप्पल से पिटाई कर दी। चोर की शिनाख्त देवसर निवासी रामधनी साहू के रूप में को गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 



MP News एमपी न्यूज़ Singrauli News MP Crime News Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी एमपी क्राइम न्यूज़ Buffalo thief Ox thief भैंस बैल चोर सिंगरौली चोर