रतलाम में अवैध निर्माणों लगातार चल रहा है बुलडोजर, 3 जुआरियों के तोड़े गए मकान

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रतलाम में अवैध निर्माणों लगातार चल रहा है बुलडोजर, 3 जुआरियों के तोड़े गए मकान

आमीन हुसैन, Ratlam. रतलाम में अवैध कार्यों में लिप्त व जुआरियों-सटोरियों के अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई लगातार जारी है। कल दिलीप मालू का तीन मंजिल मकान तोड़ा गया तो आज हनीफ उर्फ मोटा और परमानंद पोरवाल व रामचंद पोरवाल के मकानों को प्रशासन बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया। रामचंद पर आरोप है कि उसने खेत पर बनाए कमरे में बाहर से लोगों को बुलाकर जुआ खेलने के लिए यह कमरा उपलब्ध कराया था। तीन दिन पहले औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने उसके खेत से जुआरियों को गिरफ्तार किया था। परमानंद ने भी अपने खेत पर बड़ा कमरा बना लिया था। ग्राम पंचायत से अनुमति नहीं ली गई। साथ ही लोगों को बैठाकर जुआ खिलवाने का काम करता था।





एक्शन मोड में प्रशासन





मध्यप्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव हैं और ऐसे में अभी से ही मध्यप्रदेश में मामा शिवराज का बुलडोजर फिर एक बार तेजी से चलने लगा है। बाबा योगी की सरकार की तर्ज पर पहले गुंडे बदमाशों के मकानों को जमींदोज किए गए तो अब रतलाम शहर में जो जुआ सट्टा चलाने वाले आरोपियों के मकानों को तोड़ा जा रहा है कल जुआ खेलने वाले दिलीप मालू के तीन मंजिल मकान को जिला प्रशासन ने तोड़ा आज जुआ खिलाने वाले तीन आरोपियों के मकानो को तोड़ा गया। पहले हनीफ उर्फ मोटा के मकान को प्रशासन ने बुलडोजर लगाकर तोड़ा जिसके बाद ग्रामीण क्षेत्र में गांव डेलनपुर में दो मकानों को तोड़ा।  परमानंद पोरवाल और रामचन्द पोरवाल के मकान और जहां जुआ खेलते थे वो मकान भी तोड़ दिया गया है।





लगातार हो रही कार्रवाई





अब जिला प्रशासन का गुंडे बदमाश और सटोरियों को साफ साफ संदेश है कि रतलाम में रहना हो तो गलत काम छोड़ दो वरना बुलडोजर से मकानों को जमींदोज किया जाएगा। जो योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में गुंडे बदमाशों का हाल किया था ठीक उसी तरह मध्यप्रदेश में भी गुंडे बदमाशों के मकानों को तोड़ा जा रहा है। योगी बाबा का बुलडोजर यूपी में चलता था चुनाव से पहले तो अब मध्यप्रदेश में शिवराज मामा का बुलडोजर चुनाव से पहले फिर एक बार एक्टिव मोड पर नजर आ रहा है रतलाम में अब जुआरियों के मकानों को तोड़ा जा रहा है।



माफियों के मकान ध्वस्त गुडे अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर रतलाम में चला बुलडोजर Illegal constructions demolished in Ratlam रतलाम में बुलडोजर कार्रवाई Action on illegal construction in Ratlam Bulldozer action in Ratlam