JABALPUR:आदेश के बावजूद नहीं भेजी बसें, बस ऑपरेटर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के दिए आदेश

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:आदेश के बावजूद नहीं भेजी बसें, बस ऑपरेटर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के दिए आदेश

Jabalpur. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान आरटीओ के आदेश की नाफरमानी करने वाले बस ऑपरेटर्स के खिलाफ अब मामला दर्ज होगा। मामला भी कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि लोकसेवा के आदेश की अवहेलना का। 









12 बसें रहीं थी नदारद









दरअसल पंचायत चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए 268 बसों का अधिग्रहण किया गया था, लेकिन पहुंची 256 बसें। जिसके बाद प्रशासन को आनन-फानन में पोलिंग पार्टियों के लिए 12 वाहनों का इंतजाम करना पड़ा था। अब जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर डॉ इलैयाराजा ने आरटीओ संतोष पाल को उन 12 बसों के सभी 8 ऑपरेटर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। 









आरटीओ दर्ज कराऐंगे एफआईआर







अधिग्रहण का आदेश मिलने के बाद भी बस ऑपरेटर संतोष यादव, आशीष जैन, संतोष पाटकर, मोहम्मद इजराइल, गणेश जायसवाल, सुरेंद्र यादव, सोनू रजक और महेश जैन नाम के इन बस ऑपरेटरों नोटिस भी जारी किए जा चुके हैं लेकिन इनमें से किसी ने भी जवाब नहीं दिया है। यहां तक की आरटीओ ऑफिस से सभी को फोन भी लगाए गए लेकिन इन्होंने फोन उठाना भी जरूरी नहीं समझा। अब कलेक्टर के आदेश पर आरटीओ इनके खिलाफ मामला दर्ज कराऐंगे।



Jabalpur News Jabalpur आरटीओ जिला निर्वाचन अधिकारी RTO FIR एफआईआर PANCHAYAT ELECTION पंचायत चुनाव BUS OPERATERS बस ऑपरेटर्स