REWA: सिरमौर जनपद CEO बोले- मुझ पर हमला सेमरिया विधायक के इशारे पर हुआ; अफसर ने 3 को पहचाना, तीनों पर नामजद FIR

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
REWA: सिरमौर जनपद CEO बोले- मुझ पर हमला सेमरिया विधायक के इशारे पर हुआ; अफसर ने 3 को पहचाना, तीनों पर नामजद FIR

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा में 16 अगस्त (मंगलवार) को करीब 15-20 लोगों द्वारा सिरमौर जनपद के CEO एसके मिश्रा पर हमला किया गया था। हमले में सीईओ बुरी तरह घायल हो गए। सीईओ ने 17 अगस्त को हमलावरों की पहचान बताई। पुलिस ने तीन नामजद हमलावर और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। 





हमला विधायक के इशारों पर- CEO मिश्रा





यह मामला रीवा के सिरमौर जनपद का है, जहां 16 अगस्त को जनपद के सीईओ एस के मिश्रा पर विधायक के करीब 15-20 लोगों ने जानलेवा हमला किया था। हमले में सीईओ बुरी तरह जख्मी हो गए थे, जिसके बाद उन्हें संजय गांधी अस्पताल में एडमिट किया गया। एसके मिश्रा ने मीडिया को 17 अगस्त को तीन हमलावरों की पहचान बताई है। इनमें सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी का नाम लेते हुए कहा कि हमला इन्हीं के इशारों पर किया गया था। मिश्रा ने बताया कि हमला सुबह करीब 11 बजे विधायक के पीए ने मुझे फोन किया था। 





ऑडियो में हमलावर की पेमेंट का जिक्र





सीईओ एसके मिश्रा ने बताया कि दोपहर करीब 3:30 बजे वे अपने ड्राइवर के साथ अकेले थे, तब हमलावरों ने 3-4 गाड़ियां सड़क के बीच लगा दीं। हमने गाड़ी को अंदर से लॉक कर लिया था। उन्होंने मेरी गाड़ी के शीशे तोड़े और घसीटकर मुझे बाहर निकालकर मुझे बुरी तरह मारा। इनमें से तीन लोगों को मैंने पहचान लिया था। इनमें मनीष शुक्ला उर्फ सिद्धू बीजेपी मंडल अध्यक्ष बनकुइया, विवेक गौतम और विनय शुक्ला। विवेक गौतम वही है, जिसके पेमेंट का जिक्र वायरल ऑडियो में विधायक केपी त्रिपाठी ने किया था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 





एक साल से बना रहे थे दबाव





मिश्रा के मुताबिक, ये हमला पिछले दिनों वायरल ऑडियो के चलते ही हुआ। ऑडियो के वायरल होने बाद ही विधायक ने मुझे धमकी दी थी कि 2-3 दिन में उनके साथ ऐसा होगा। मैंने पूछा भी कि यदि मुझसे कोई प्रॉब्लम है तो मेरा ट्रांसफर करा दो तो विधायक ने कहा मैं ट्रांसफर में अपनी एनर्जी वेस्ट नहीं करूंगा। जब से मेरी यहां पोस्टिंग हुई है, एक साल से मुझ पर इलीगल काम के लिए दबाव बना रहे थे। संदीप द्विवेदी (सचिव) का चुनाव के समय ट्रांसफर हो गया था, विधायक उसे वापस उसी पंचायत में पदस्थ कराना चाहते हैं।



Madhya Pradesh मध्य प्रदेश viral audio वायरल वीडियो Rewa रीवा Crime क्राइम MLA Attack on CEO सीईओ पर हमला एमएलए