CHATARPUR: अगर गद्दी पर बैठे तो 10 फीट नीचे गाड़ दिया जाएगा, आचार्य दिनेश गर्ग को धमकी

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
CHATARPUR: अगर गद्दी पर बैठे तो 10 फीट नीचे गाड़ दिया जाएगा, आचार्य दिनेश गर्ग को धमकी

CHATARPUR. बागेश्वर धाम विवाद अब थाने तक पहुंच गया है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई आचार्य दिनेश गर्ग ने पुलिस में शिकायत की है। आचार्य दिनेश गर्ग का कहना है कि व्हाट्सएप पर मैसेज और कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसकी शिकायत दिनेश गर्ग ने बमीठा थाने में लिखित शिकायत की है। थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने कहा है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।दरअसल बागेश्वर धाम की गद्दी को लेकर लंबे समय से धीरेंद्र शास्त्री और उनके चचेरे भाई दिनेश गर्ग के बीच में विवाद चल रहा है। इसको लेकर दिनेश गर्ग दतिया जिले में स्थित पंडोखर सरकार के पास भी गए थे। ताकि धीरेंद्र की शक्तियों को खत्म किया जा सके।  





अलग से लगा रहे दरबार





आचार्य दिनेश गर्ग का कहना है कि अक्षय तृतीया के दिन से वह अलग दरबार लगाते हैं। जिसमें वह लोगों की समस्याओं का निराकरण करते है। 20 जून सोमवार को आयोजित होने वाले दरबार में जा रहे थे। तभी उन्हें व्हाट्सप्प काल कर धमकी दी गई। धमकाने वाले ने कहा कि महेवा में दरबार लगाना बंद कर दो, नहीं तो जमीन में गाढ़ देंगे। इस दौरान आरोपी ने कई अपशब्द कहे। यहां तक कि उसने व्हाट्सप्प चेट पर यह धमकी लिखकर भी भेजी।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Bageshwar Dham बागेश्वर धाम Chhatarpur News छतरपुर न्यूज पं. धीरेंद्र शास्त्री Pt. Dhirendra Shastri police complaint पुलिस में शिकायत Hindi News हिंदी न्यूज complaint शिकायत धमकी Threat