CHHATARPUR: खेत पर काम कर रहे पति-पत्नी को लगा करंट, दोनों की मौके पर हुई मौत; तार-बारी में करंट आने से हुआ हादसा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
CHHATARPUR: खेत पर काम कर रहे पति-पत्नी को लगा करंट, दोनों की मौके पर हुई मौत; तार-बारी में करंट आने से हुआ हादसा

हिमांशु अग्रवाल, CHHATARPUR. छतरपुर के बारीगढ़ (Barigarh) से परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां खेत में पति-पत्नी को करंट लगा है, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। इस घटना से परिवार और इलाके में मातम छा गया है। हादसा बारीगढ़ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक-15 का है। यहां के रहने वाले बलोका अनुरागी (Baloka Anuragi) और उसकी पत्नी गुलाबरानी (Gulabrani) की मौत हुई है।





यह है पूरा मामला





दंपती हमेशा की तरह खेत पर काम करने के लिए गए थे। फसल को जनवरों से बचाने के लिए तार की बारी लगई गई थी। खेत के ऊपर से बीजली के तार निकले हुए हैं। बारिश की वजह से बिजली तार की बिजली बारी के तार के संपर्क में आ गई। काम के दौरान पति ने बारी के तार को पकड़ा, जिस कारण वह करंट के आगोश में चला गया। साथ में काम कर रही पत्नी ने पति को बचाने की कोशिश की और वो भी करंट की चपेट में आ गई। दोनों की मौके पर मौत हो गई।





बटाई पर करते थे खेती





स्थानीय प्रशासन के अनुसार मृतक महिला का नाम गुलाबरानी है, जिनकी उम्र 65 साल है। वहीं मृतक बलोका अनुरागी की उम्र 68 साल बताई जा रही है। मामले में परिजन द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक दंपती ब्रजेश चौरसिया पिता चन्दीदीन चौरसिया का खेत बटाई पर लेकर खेती करते थे। 



Madhya Pradesh News Chhatarpur News Chhatarpur छतरपुर मध्यप्रदेश की खबरें करंट Barigarh Baloka Anuragi Gulabrani Current बारीगढ़ बलोका अनुरागी गुलाबरानी छतरपुर की खबर