छिंदवाड़ा में 4 बच्चे डैम के कुएं में डूबे, मृतकों में दो सगी बहनें शामिल

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में 4 बच्चे डैम के कुएं में डूबे, मृतकों में दो सगी बहनें शामिल

CHHINDWARA. जिले के माचागोरा डैम के पास बकरी चराने गए चार बच्चों की डैम के कुएं में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे प्यास लगने पर डैम में बने कुएं में पानी पीने के लिए गये और वहीं ये हादसा हो गया। एडिशनल एसपी से मिली जानकारी के मुताबिक मरने वालों में तीन लड़कियां और एक लड़का है। तीन लड़कियों में से 2 लड़कियां सगी बहन हैं।





डैम के कुएं में डूबने से मौत



चौरई क्षेत्र के ग्राम माचागोरा डैम के डूब प्रभावित ग्राम वाराह बिहारी के 4 बच्चे बुधवार शाम लगभग 5 बजे बकरी चराने के लिए अपने घर से निकले थे। उन्हें प्यास लगी तो वह वहीं खेत के पास लगे डैम में पानी पीने के लिए गए। जहां पर डैम के अंदर कुएं में डूबने से बच्चों की मौत हो गई। ये जानकारी मरने वाले बच्चों के साथ गई एक बच्ची ने ग्रामीणों को दी गई। मौके पर ग्रामीणों ने पहुंचकर देखा तो बच्चे डूब चुके थे। बड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बच्चों को डैम के अंदर कुएं से बाहर निकाला।





हादसे में चार बच्चों की मौत



घटना की जानकारी लगते ही मौके पर हिवरखेड़ी चौकी प्रभारी सतीश दुबे टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची, और मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दर्दनाक घटना में सात साल की सृष्टि मसराम, 9 साल की प्राची उइके, 11 साल की प्रियंका उइके और 10 साल के शेखर तेकाम की मौत हो गई।


Madhya Pradesh Chhindwara News छिंदवाड़ा न्यूज Mp news in hindi Chhindwara mishap Chhindwara 4 children drowned छिंदवाड़ा हादसा छिंदवाड़ा 4 बच्चे डूबे छिंदवाड़ा डैम छिंदवाड़ा 4 बच्चे मौत डैम में डूबे बच्चे