JABALPUR:चुनाव के ऐलान के बाद शिवराज का तीसरा दौरा, जबलपुर महापौर सीट CM के लिए बनी प्रतिष्ठा का प्रश्न

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:चुनाव के ऐलान के बाद शिवराज का तीसरा दौरा, जबलपुर महापौर सीट CM के लिए बनी प्रतिष्ठा का प्रश्न

Jabalpur. नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के चुनाव प्रचार को खत्म होने में एक दिन का समय ही शेष है। ऐसे में प्रत्याशी चुनाव प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। वहीं जबलपुर में बीजेपी के खेमे की पूरी कमान खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान संभाल रहे हैं। आचार संहिता लगने के बाद उनका 3 बार जबलपुर का दौरा करना इस बात को पुख्ता करता है। रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर के पश्चिम विधानसभा में मेडिकल क्षेत्र में और कैंट विधानसभा क्षेत्र के बड़ा पत्थर इलाके में आमसभाओं को संबोधित किया। 







कमल नाथ और दिग्गी पर साधा निशाना







सीएम ने अपने संबोधन में बार-बार पूर्व मुख्य मंत्री कमल नाथ और पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जबलपुर के विकास के लिए कोई इनके द्वारा किए गए एक काम को बता दे जो जमीनी तौर पर हकीकत में हुआ हो तो नहीं बताया जा सकता। सीएम ने यह भी कहा कि कांग्रेस हमेशा बिल्डरों को अपना प्रत्याशी बनाती है जो कभी जनता के हित में काम नहीं कर सकते।



Shivraj Singh Chauhan Jabalpur News Jabalpur सीएम शिवराज सिंह चौहान CM चुनाव प्रचार नगरीय निकाय चुनाव DR JITENDRA JAMDAR CM RAILLY शिवराज की आमसभा प्रतिष्ठा का प्रश्न