इंदौर में बुलडोजर अभियान का बोलबाला, सीएम ने पुलिस-प्रशासन को दी शाबाशी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर में बुलडोजर अभियान का बोलबाला, सीएम ने पुलिस-प्रशासन को दी शाबाशी

इंदौर. साल 2022 के अभी सिर्फ 3 महीने खत्म हुए हैं लेकिन इंदौर ने इस छोटे से काल में गुंडे, भूमाफिया और कब्जाधारियों पर 131 केस दर्ज कर लिए हैं। 8 घंटे चली कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की कार्रवाई की सराहना करते हुए कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर को शाबाशी दी।



अब तक 131 केस दर्ज



माफिया के अवैध निर्माण तोड़ने, सरकारी जमीन से गुंडों के कब्जे हटाने के लिए इंदौर प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे बुलडोजर की घरघराहट भोपाल तक पहुंच रही है। आज हुई कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस ने जब कलेक्टर मनीष सिंह ने उन्हें बताया कि जनवरी से मार्च के तीन महीनों में माफिया, गुंडों, कब्जाधारियों के खिलाफ 131 केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है तो सीएम ने इस तत्परता की सराहना की।



कब्जे की जमीन गरीबों और अन्य के नाम



जो सरकारी जमीन अवैध कब्जों से मुक्त कराई गई है उसे अब गरीबों के आवास, हाट बाजार, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में उपयोग की जाएगी। इसके लिए इंदौर के प्रशासनिक अमले के बढ़ते कदम को भी सीएम ने सराहा।



बैठक और बुलडोजर साथ-साथ



सीएम आज जिस समय पुलिस और प्रशासनिक अमले के साथ बैठक कर रहे थे उस अवधि में भी प्रशासन का बुलडोजर सक्रिय था। जिले के महू तहसील के जोशी गुराड़िया में रहने वाले आदतन अपराधी और नशे के सौदागर महेश राजपूत और प्रद्युम्न राजपूत के 3 मंजिला मकान को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। महेश पर जहरीला शराब बेचने सहित आबकारी के तीन, जुआ एक्ट के दो सहित कुल 13 अपराध दर्ज हैं। अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) अक्षत जैन के निर्देशन में तहसीलदार धर्मेंद्र शिवहरे ने कार्रवाई को अंजाम दिया।


MP News मध्यप्रदेश MP इंदौर Indore CM Shivraj police पुलिस action कार्रवाई मध्यप्रदेश की खबरें Mafia माफिया अपराधी प्रशासन BULLDOZER appreciated सराहना