भोपाल : CM ने खंडवा कलेक्टर को दी भ्रष्ट अधिकारियों की सूची, बोले सख्त एक्शन लें

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
भोपाल : CM ने खंडवा कलेक्टर को दी भ्रष्ट अधिकारियों की सूची, बोले सख्त एक्शन लें

Bhopal. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुबह साढ़े 6 बजे खंडवा और डिंडोरी से बात की। सीएम शिवराज ने खंडवा के कलेक्टर को लिस्ट थमाई और फ्री हैंड दिया। सीएम शिवराज ने डिंडोरी कलेक्टर से कहा कि मेरे पास कुछ अधिकारियों की शिकायत है। मैं आपके पास सूची भेजूंगा, आप वेरिफाई करवाएं और कार्रवाई करें। सीएम ने कहा कि करप्शन के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएं। अपराधियों को न छोड़ें। भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।





खंडवा कलेक्टर को थमाई भ्रष्ट अधिकारियों की लिस्ट





सीएम शिवराज ने खंडवा के कलेक्टर अनूप सिंह को भ्रष्ट अधिकारियों की लिस्ट थमाई और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। सीएम ने कलेक्टर से नवाचार की जानकारी ली। कलेक्टर ने बताया कि कुपोषण कम करने के लिए सहजना की पत्तियों के पाउडर को आंगनबाड़ी में बंटवाना शुरू किया है। अभी 65 आंगनबाड़ी से प्रयास शुरू हुआ है जल्द ही इसे पूरे जिले में शुरू करेंगे। इस प्रयास के परिणाम सकारात्मक आ रहे हैं।





सीएम ने डिंडोरी कलेक्टर से पूछे सवाल





सीएम शिवराज ने डिंडोरी कलेक्टर से पूछा वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट में क्या किया। जिस पर कलेक्टर ने कहा कि कोदो कुटकी 34 हजार 400 हेक्टेयर में होता है, इसे 12 प्रतिशत बढ़ाया जा रहा है। अभी जितना प्रोक्योरमेंट होता है, सब बिक जाता है। सीएम शिवराज ने कहा इसकी मार्केटिंग-पैकेजिंग करें। इसकी डिमांड बहुत आएगी। इसके लिए प्लानिंग करें। प्रचार-प्रसार करें। नर्मदा नदी के किनारे सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट की स्थिति और राशन आपके द्वार योजना के बारे में पूछा।



कार्रवाई भ्रष्ट अधिकारी खंडवा-डिडोंरी कलेक्टर निर्देश मीटिंग MP Bhopal instruction corrupt officials action meeting सीएम शिवराज DINDORI मध्यप्रदेश Khandwa CM Shivraj भोपाल