CM शिवराज के मंत्री ने कराया रोजा इफ्तार, मंत्री ने खुद परोसा पकवान

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
CM शिवराज के मंत्री ने कराया रोजा इफ्तार, मंत्री ने खुद परोसा पकवान

देव श्रीमाली, Gwalior. खरगोन में हुए दंगों के बाद बीजेपी पर मुस्लिमों के उत्पीड़न के भले ही आरोप लग रहे हों। बीजेपी और कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी तकरार छिड़ी हो, लेकिन इसी बीच शिवराज मंत्रिमंडल के कैबिनेट मंत्री द्वारा एक दरगाह पर मुस्लिम समाज के लिए रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन कर पार्टी को असमंजस में डाल दिया है।





खरगोन दंगों के बाद बदली राजनीति





हनुमान जयंती के मौके पर खरगोन में हुए दंगों के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दंगों का ठीकरा एक समुदाय विशेष पर फोड़ रहे हैं। कांग्रेस आरोप लगाती रही है कि यह बीजेपी की रणनीति का हिस्सा है, ताकि अगले साल होने वाले चुनावों तक हिन्दू वोट का पोलराइजेशन किया जा सके। वहीं, शिवराज सिंह चौहान ने अपनी सरकार पर उठ रहे सवालों से बचने के लिए बुल्डोजर कार्रवाई की।





दरगाह पर किया रोजा इफ्तार





इस माहौल में भी शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने आनंद नगर स्थित मौलबी जरी साहब की दरगाह पर भव्य रोजा इफ्तार का आयोजन कर डाला। इसमें मंत्री तोमर ने न केवल सारी व्यवस्था की, बल्कि सबको अपने हाथों से भोजन परोसते हुए रोजा इफ्तार भी करवाया।



ग्वालियर BJP Muslim Society Pradyuman Singh Tomar Gwalior बीजेपी कांग्रेस खरगोन Khargone रोजा CONGRESS Roza प्रद्युम्न सिंह तोमर शिवराज सिंह चौहान Iftar इफ्तार मुस्लिम समाज SHIVRAJ SINGH CHOUHAN