GWALIOR:रणजी में जिताने वाले खिलाड़ियों के परिजनों का सीएम ने किया सम्मान ,बोले-भोपाल में उनका करूंगा अभिनंदन

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:रणजी में जिताने वाले खिलाड़ियों के परिजनों का सीएम ने किया सम्मान ,बोले-भोपाल में उनका करूंगा अभिनंदन

GWALIOR News.  रणजी क्रिकेट में पहली बार जीत दर्ज कराने  और 41 वार की विजेता टीम को हराने से गदगद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने टीम के तीन सदस्यो के परिजनों का एयरपोर्ट पर ही स्वागत किया और घोषणा की कि वे भोपाल में विजेता टीम का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।



 मध्य प्रदेश की क्रिकेट टीम द्वारा इस बार इतिहास रचते हुए 41 बार की विजेता मुंबई टीम को पटखनी देते हुए रणजी ट्रॉफी अपने नाम की है ऐसे में ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रणजी ट्रॉफी खेल रहे खिलाड़ियों कोच और टीम मैनेजर को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस बार मध्य प्रदेश की टीम ने इतिहास रचा है और यह भी खुशी का पल है चाहे गेंदबाजी हो यह बल्लेबाजी मध्य प्रदेश की टीम ने हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन किया है उन्होंने कहा कि भोपाल पहुंचने पर प्रदेश की टीम का हार्दिक अभिनंदन किया जाएगा। और मध्यप्रदेश का मान और गौरव बढ़ाने पर टीम के सभी सदस्यों की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भूरि-भूरि  प्रशंसा की गई आपको बताते हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम  ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे हैं और यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में विभिन्न राजनीतिक रैलियों को संबोधित किया जा रहा है।







कोच और कैप्टन को दिया बधाई



सीएम शिवराज सिंह ने इस मौके पर टीम के कोच चंद्रकांत पंडित,मैनेजर आदित्य श्रीवास्तव सहित इस जीत का श्रेय देते हुए उन्हें बधाई दी ।



Madhya Pradesh Chief Minister मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री airport एयरपोर्ट Winner Trophy ट्रॉफी Ranji Cricket Team Nagrik Abhinandan रणजी क्रिकेट विजेता टीम नागरिक अभिनंदन