इंदौर में अब दिवाली पर MPCA में भ्रष्टाचार के विरोध में एक दीपक जलाने का अभियान

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर में अब दिवाली पर MPCA में भ्रष्टाचार के विरोध में एक दीपक जलाने का अभियान

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में 4 अक्टूबर को हुए टी-20 इंटरनेशल मैच के टिकट कालाबाजारी और एमपीसीए पर अन्य भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद अब दिवाली पर एक दीपक जलाने का अभियान शुरू करने की घोषणा की गई है। एमपीसीए के विरुद्ध शुरू किए गए एमपी अगेन्स्ट एमपीसीए करप्शन के अंतर्गत एमपीसीए के सीईओ रोहित पंडित एवं अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर के भ्रष्टाचार के खिलाफ दीपावली पर एक भ्रष्टाचार विरोधी दीपक प्रज्वलित करके भ्रष्टाचार का विरोध करने का आह्वान किया गया है।





हर घर जलाएं भ्रष्टाचार के विरोध का दीया





मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव एवं एमपी अगेन्स्ट एमपीसीए करप्शन के प्रवक्ता राकेश सिंह यादव ने बताया कि क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रति सम्मान और भ्रष्टाचारियों के प्रति आक्रोश व्यक्त करने के लिए दीपावली के अवसर पर भ्रष्टाचार विरोधी दीपक हर घर में प्रज्वलित किया जाएगा। इंदौर में 21 लाख घरों में शहरवासियों द्वारा एमपीसीए में भ्रष्टाचार के विरोध में दीपक लगाकर विरोध दर्ज कराया जाएगा।





सोशल मीडिया पर भी विरोध





संस्था ने कहा कि फेसबुक एवं व्हाट्सएप सोशल मीडिया के माध्यम से एमपीसीए के फेसबुक अकाउंट एवं बीसीसीआई के फेसबुक सहित समस्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भ्रष्टाचार विरोधी दीपक के माध्यम से एमपीसीए में भ्रष्टाचार और टिकटों की कालाबाजारी करने वाले चेहरों को बेनकाब करने में सहभागी बनें।





27 अक्टूबर को भ्रष्टाचार के नए आरोप लगाएंगे





वहीं संस्था ने 27 अक्टूबर को भ्रष्टाचार का नया खुलासा करने का दावा किया है। प्रवक्ता यादव ने कहा कि एमपीसीए में पीढ़ी दर पीढ़ी भ्रष्टाचार चल रहा है और इसके सभी सबूत हमारे पास हैं जिसका खुलासा दिवाली के बाद करेंगे।



Indore News इंदौर की खबरें mpca indore protest against corruption in MPCA light a lamp on diwali एमपीसीए इंदौर एमपीसीए के भ्रष्टाचार का विरोध दिवाली पर भ्रष्टाचार के विरोध में जलाएंगे दीया