MANDLA: भजन गायिका से प्रत्याशी ने कराया प्रचार, शहनाज ने भजन गाकर लोगों से मांगे वोट

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
MANDLA: भजन गायिका से प्रत्याशी ने कराया प्रचार, शहनाज ने भजन गाकर लोगों से मांगे वोट

Mandla. असगर कुरैशी, अब तक आपने लोकसभा-विधानसभा चुनावों में स्टार प्रचारक के तौर पर सेलिब्रिटी को प्रत्याशी द्वारा प्रचार के लिए बुलाने की बात सुनी होगी। लेकिन मध्यप्रदेश के पंचायत चुनाव में भी बतौर स्टार प्रचारक सेलिब्रिटी को बुलाए जाने से प्रत्याशी चूक नहीं रहे। जी हां, मामला है मण्डला जिले का जहां जनपद पंचायत नैनपुर के पिण्डरई में एक प्रत्याशी ने क्षेत्र की मशहूर भजन गायिका शहनाज अख्तर को अपने चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया और गायिका ने भी मण्डला पहुंचकर जनपद पंचायत की जनता को भजन सुना-सुनाकर प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। 





पूरे मण्डला में है चर्चा







चुनाव प्रचार के लिए भजन गायिका से प्रचार कराने की चर्चा पूरे जिले में है। वहीं एक प्रत्याशी द्वारा प्रचार के लिए आजमाए गए इस पैंतरे के बाद विपक्षी प्रत्याशी भी अपने प्रचार के लिए दूसरे सेलिब्रिटी को तलाश रहे हैं। प्रचार के लिए समय कम बचा है ऐसे में अन्य प्रत्याशी तो दूसरी भजन गायिका, राई नर्तकों या नौटंकी वालों के पास तक पैसे लेकर उनके पक्ष में चुनाव प्रचार करने गुहार लगा रहे हैं।



Mandla News मंडला न्यूज़ Shahnaz Akhtar mandla मंडला PANCHAYAT ELECTION Janpad Panchayat जनपद पंचायत NAINPUR भजन गायिका शहनाज अख्तर