छिंदवाड़ा में तेज बारिश के दौरान पलटी कार, जनहानि न होने पर सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट कर जताया शुक्र

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में तेज बारिश के दौरान पलटी कार, जनहानि न होने पर सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट कर जताया शुक्र

Chhindwara,Ashish Thakur. छिंदवाड़ा-नागपुर मार्ग पर तेज बारिश के कारण तेज रफ्तार कार के पलटने का लाइव वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है  कि किस तरह से बारिश में तेज रफ्तार से चलती हुई कार के अनियंत्रित हो जाने के कारण सड़क के किनारे जमीन  में 2 से 3 पलटी खा गई।गनीमत रही कि इतना गंभीर हादसा होने के बावजूद आश्चर्यजनक रूप से कार में सवार व्यक्तियों को कोई गंभीर चोट नहीं आई। घायलों को मामूली इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई और कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाल लिया गया।





सांसद नकुलनाथ ने किया ट्वीट





छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ  ने ट्वीट करके कहा है कि वाहन में सभी के सुरक्षित होने का अच्छी खबर है। बारिश में वाहन धीरे चलाए एवं अत्याधिक बारिश होने पर वाहन सुरक्षित स्थान पर खड़ा कर बारिश थमने का इंतजार करें। सांसद के ट्वीट के बाद यह वीडियो जमकर वायरल भी हो चुका है। जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अधिकांश कमेंट कारचालक की लापरवाही को इसके लिए जिम्मेदार बताने वाले हैं। 







बारिश के दौरान स्लिप हो जाते हैं वाहन





10 सेकेंड के इस वीडियो को देख आपको समझ आएगा कि तेज रफ्तार कार सड़क पर पानी के जमाव पर जैसे ही पहुँची कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और पलटी खा गई अच्छा ये रहा कि किसी को गम्भीर चोट नही आई। आमतौर पर तेज बारिश के दौरान इस प्रकार सड़क हादसे होना आम बात है लेकिन यहां गाड़ी रफ्तार तेज होने के कारण वह बुरी तरह से पलट गई। लोग भी अचरज में हैं कि इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी कार के बावजूद कार सवार सही सलामत कैसे बच गए। 



Chhindwara Chhindwara News Car accident छिंदवाड़ा VEDIO VIRAL MP NAKULNATH TWEETING छिंदवाड़ा में सड़क हादसे का वीडियो वायरल सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट कर जताया शुक्र