GWALIOR: बहू को वोट देने साड़ी बांटने के मामले में ससुर पर हुआ केस दर्ज, द सूत्र ने दिखाया था वायरल वीडियो

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: बहू को वोट देने साड़ी बांटने के मामले में ससुर पर हुआ केस दर्ज, द सूत्र ने दिखाया था वायरल वीडियो

GWALIOR News. बहू को वोट देने के लिए मतदाताओं को घर-घर जाकर महिला वोटर्स को साड़ी बांटने के एक वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने देर रात एफआईआर दर्ज कर ली । यह मामला आदर्श आचार संहिता उल्लंघन और धारा 188 के तहत दर्ज किया गया है।



"द सूत्र" ने इस वीडियो को शुक्रवार को प्रमुखता के साथ दिखाया था  कि किस तरह पंचायतों के चुनावो में प्रत्याशी खुले आम वोटर्स को वोट पाने के बदले शराब,साड़ी और नकदी बांट रहे हैं। इसी कड़ी में मुरार ब्लॉक के ग्राम सुपावली का एक वीडियो भी दिखाया था जिसमे जिला पंचायत ग्वालियर में सदस्य के रूप में वार्ड एक से प्रत्याशी एक महिला के ससुर घर - घर जाकर लोगो को साड़ियां बांट रहे है। उनके पीछे लोग कंधे पर साड़ियों के बंडल लेकर चल रहे है।



वायरल वीडियो मीडिया में आने और "द सूत्र" द्वारा प्रमुखता से दिखाने के बाद आखिरकार जिला प्रशासन सक्रिय हुआ और वीडियो की प्राथमिक जांच के बाद बीती देर रात ग्राम सुपावली के हल्का पटवारी देवेंद्र भदौरिया की शिकायत पर पुलिस ने प्रत्याशी के ससुर जितेंद्र गुर्जर के खिलाफ धारा 188 और 171 के तहत निर्वाचन की आदर्श आचार संहिता के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



code of conduct आचार संहिता Viral Video वायरल वीडियो police पुलिस FIR एफआईआर Voter मतदाता Violation उल्लंघन