UJJAIN: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर 31 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज, इस फिल्म से जुड़ा है मामला

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
UJJAIN: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर 31 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज, इस फिल्म से जुड़ा है मामला

Ujjain. बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के खिलाफ उज्जैन (Ujjainn) जिले के बड़नगर थाने में 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला (Fraud Case) दर्ज कराया गया है। मामला फिल्म 'होली काउ' (Film Holy Cow) की शूटिंग से जुड़ा हुआ है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने फिल्म होली काउ को रिलीज होने से रोकने की पूरी तैयारी कर ली है। उज्जैन के ऋषि नगर में रहने वाले सुनील गढ़वाल के मुताबिक उनकी बहन मंजू गढ़वाल मुंबई में फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में कई वर्षों से सफलतापूर्वक काम कर रही है। इस दौरान बहन के माध्यम से उनकी बातचीत नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी से हुई। आलिया सिद्दीकी को उन्होंने होली काउ नामक फिल्म बनाने की कहानी बताई. उनके बीच फिल्म को लेकर सहमति बन गई। 2019 में उज्जैन जिले के बड़नगर में फिल्म की शूटिंग हुई। शूटिंग 20 दिनों तक चली, जिसमें लगभग 53 लाख रुपये का खर्च आया। आखिरी वक्त पर फाइनेंसर ने कदम पीछे खींच लिए। इसके बाद गढ़वाल परिवार ने 53 लाख रुपये का खर्च उठाया। इनमें से 22 लाख रुपये आलिया सिद्दीकी ने उन्हें लौटा दिए, जबकि तीन साल बीत जाने के बावजूद 31 लाख रुपये की रकम अभी तक नहीं लौटाई गई है।





बड़नगर थाने में मामला दर्ज





सुनील गढ़वाल के मुताबिक, जब उनके द्वारा मोबाइल पर लगातार संपर्क किया गया तो आलिया सिद्दीकी ने हाथ खड़े कर दिए। मजबूर होकर सुनील गढ़वाल ने पूरे मामले की शिकायत बड़नगर पुलिस से की है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 





फिल्म होली काउ में ये हैं कलाकार





शिकायतकर्ता सुनील गढ़वाल ने बताया कि फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और संजय मिश्रा ने भूमिका अदा की है। इसके अलावा यह फिल्म साईं कबीर के डायरेक्शन में बनी है। होली काउ एक कॉमेडी फिल्म है, जोकि गाय के गुम हो जाने की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 26 अगस्त को रिलीज होने वाली है। आलिया सिद्दीकी ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि फिल्म रिलीज होने के बाद राशि लौटा देंगे लेकिन उन्हें भरोसा नहीं है। इसलिए उन्होंने फिल्म रिलीज रोकने की पूरी तैयारी कर ली है। इस पूरे मामले को लेकर सुनील गढ़वाल ने फिल्म एंप्लॉय फेडरेशन में भी शिकायत की है। वहां भी पूरे मामले की जांच चल रही है। इसके अलावा मुंबई पुलिस से भी शिकायत की गई है। बताया जा रहा है कि होली काउ फिल्म में काम करने वाले क्रू मेंबर्स के भी सात लाख रुपये बकाया हैं। यह राशि भी उन्हें नहीं लौटाई गई है। पूरे मामले को लेकर मंजू गढ़वाल ने भी अपनी बात रखते हुए कहा है कि उनके पास आलिया सिद्दीकी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं जो कि वक्त आने पर पुलिस को सौंप दिए जाएंगे।



Ujjain Nawazuddin Siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी Aaliya Siddiqui 31 lakh fraud movie holi cow Actor Nawazuddin Siddiqui उज्जैन आलिया सिद्दीकी मंजू गढ़वाल फिल्म होली काउ फिल्म प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल