गुना नगर पालिका में सफाई वाहन के ड्राइवरों को 3 महीने से नहीं मिली सैलरी, हड़ताल पर गए 34 ड्राइवर

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
गुना नगर पालिका में सफाई वाहन के ड्राइवरों को 3 महीने से नहीं मिली सैलरी, हड़ताल पर गए 34 ड्राइवर

GUNA. गुना में नगर पालिका के सफाई वाहनों के ड्राइवरों को 3 महीने से वेतन नहीं दिया गया है। इसलिए वे कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर हड़ताल पर चले गए हैं। अब शहर की सफाई भगवान भरोसे हैं। नगर पालिका के सफाई वाहनों के 34 ड्राइवर हड़ताल पर चले गए हैं।





3 महीनों से नहीं मिला वेतन





नगर पालिका के डोर टू डोर कचरा कलेक्शन चालक के मुखिया संजीव पथरोल ने बताया कि हम नगर पालिका के 34 कर्मचारी डोर टू डोर कचरा वाहन चालक कार्यरत है। हम सभी को पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिला है। एक कर्मचारी का वेतन 10 हजार रुपए है। 34 कर्मचारियों का 3 महीने का वेतन 10 लाख 20 हजार रुपए का भुगतान नहीं किया जा रहा है। मजबूरी में हम सभी 34 डोर टू डोर कचरा वाहन चालकों ने आज से हड़ताल पर जाने की चेतावनी देते हुए एक ज्ञापन भी जिला कलेक्टर को सौंपा है जिसमें हमारी आर्थिक स्थिति का हवाला के साथ ही वेतन ना मिलने से उपज रहे हालातों के विषय में जिला कलेक्टर को अवगत कराया है।





नगर पालिका अध्यक्ष ने नहीं दिया संतोषजनक जवाब





संजीव पथरोल ने बताया कि हमें पूर्व में आश्वासन ही दिया गया लेकिन हमारा वेतन आज दिनांक तक नहीं दिया गया। हम सभी डोर टू डोर वाहन चालक नगर पालिका अध्यक्ष सविता गुप्ता से भी मिले लेकिन हमें उनके द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि मैंने अभी 24 अगस्त को पदभार ग्रहण किया है इससे पहले कि वेतन के लिए आप सीएमओ से बात करें। वहीं सीएमओ का कहना है कि इन कर्मियों के वेतन भुगतान पत्रक पर नगर पालिका अध्यक्ष के साइन हो गए हैं, भुगतान हो जाएगा।



MP News मध्यप्रदेश की खबरें गुना नगर पालिका 3 महीने से नहीं मिली सैलरी सफाई वाहन के ड्राइवरों की हड़ताल Salary not received for 3 months Cleaning vehicle drivers on strike Guna Municipality