DAMOH:कांग्रेस समर्थित तेंदूखेड़ा जनपद अध्यक्ष ने रातों रात ली भाजपा की सदस्यता, गोपाल भार्गव बने पटकथा  के सूत्रधार 

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:कांग्रेस समर्थित तेंदूखेड़ा जनपद अध्यक्ष ने रातों रात ली भाजपा की सदस्यता, गोपाल भार्गव बने पटकथा  के सूत्रधार 

Damoh. दमोह  की राजनीति में कब क्या हो जाए यह कुछ कहा नहीं जा सकता।  इसी तरह का बड़ा उलटफेर  जिले की तेंदूखेड़ा जनपद में हुआ है। जहां कांग्रेसी समर्थक जनपद अध्यक्ष तुलाराम यादव ने कल शाम को ही अध्यक्ष का चुनाव जीता और रात में गड़ाकोटा में  पीडब्लू डी  मंत्री गोपाल भार्गव के आवास पर पहुंचकर भाजपा की सदस्यता ले ली।  कांग्रेस जहां सात जनपद में सिर्फ एक जनपद पर अपना कब्जा जमा पाई थी वह भी उसके हाथ से चला गया।  इस घटनाक्रम की जानकारी न तो जिले के भाजपा नेताओं को लगी और ना ही कांग्रेसी नेताओं को लगी। रात में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने फेसबुक अकाउंट पर  इस बात की जानकारी दी कि तेंदूखेड़ा के नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष ने भाजपा की सदस्यता ले ली है तब इसकी जानकारी भाजपा-कांग्रेस के नेताओं को लगी।





publive-image





दमोह के भाजपा नेता हुए सन्न





कांग्रेस के नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष ने भाजपा की सदस्यता ले ली और वह भी पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के घर पर।  यहां सबसे बड़ी रोचक बात यह है कि दमोह जिले की भाजपा को इस बात की भनक भी नहीं लगी कि तेंदूखेड़ा जनपद अध्यक्ष पीडब्लूडी मंत्री के पास पहुंचने वाले है। इसलिए पूरी दमोह भाजपा भी हैरान है कि अचानक इतना बड़ा घटना क्रम कैसे सामने आ गया कि उनके जिले की एक जनपद के नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष भाजपा में शामिल हो गए और स्थानीय भाजपा को भनक भी नहीं लगी।









आज है जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव 





गोपाल भार्गव बने पटकथा  के सूत्रधार







 आज जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव है उसमें क्या कुछ उलटफेर हो सकता है यह भी देखने लायक होगा।  क्योंकि भाजपा और कांग्रेस के पास स्पष्ट बहुमत नहीं है।  निर्दलीयों के बिना जिला पंचायत अध्यक्ष किसी भी पार्टी का बनना संभव नहीं है।



CONGRESS कांग्रेस BJP damoh दमोह गोपाल भार्गव भाजपा Damoh News PANCHAYAT ELECTION JANPAD ADHYKSH दमोह  की राजनीति पीडब्लू डी  मंत्री बड़ा उलटफेर