KHARGONE : मतदान केंद्र में कांग्रेस प्रत्याशी ने मचाया बवाल, वोटिंग मशीन पर लगी स्याही देख भड़कीं नीमा

author-image
Fareed Shekh
एडिट
New Update
KHARGONE : मतदान केंद्र में कांग्रेस प्रत्याशी ने मचाया बवाल, वोटिंग मशीन पर लगी स्याही देख भड़कीं नीमा

KHARGONE. मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल है और ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी से चोटी तक का जोर लगा रही हैं। ऐसे में मध्यप्रदेश के खरगोन से मतदान रुकवाने का मामला सामने आया है। खरगोन में नगर पालिका चुनाव के मतदान हो रहे हैं, यहां वार्ड-28 के पोलिंग बूथ नंबर-116 पर मतदान के समय कांग्रेस के प्रत्याशी ने पोलिंग बूथ के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए वोटिंग प्रक्रिया रुकवा दी। प्रत्याशी का कहना है कि मतदान केंद्र-116 पर लगी वोटिंग मशीन से छेड़छाड़ की गई है। 





स्याही देख भड़कीं प्रत्याशी



नगर पालिका चुनाव के लिए कांग्रेस ने नीमा गौर को अपना प्रत्याशी बनाया है। नीमा गौर ने बताया कि बूथ क्रमांक-116 पर स्याही के निशान की सूचना मिलते ही मौजूदा कर्मियों से बात की और मतदान रुकवाया। इस गलती को अफसर नजरअंदाज कर रहे हैं। हमें अंदेशा है कि दो नंबरों पर विशेष रूप से चिन्ह लगे होना बोगस वोटिंग (bogus voting) के लिए है। 





एसडीएम ने वापस शुरू कराया मतदान



वोटिंग मशीन से छेड़छाड़ के आरोप के बाद कांग्रेस प्रत्याशी (Candidate) और पीठासीन अधिकारी (Presiding Officer) के बीच जमकर बहस हुई। एसडीएम मिलिंद ढोके मौके पर पहुंचे और मामले को संभालते हुए मतदान शुरू कराया। एसडीएम का कहना है कि आरोप सही नहीं हैं और हमने वोटिंग की प्रक्रिया वापस शुरू करा दी है।



BJP मतदान बीजेपी कांग्रेस खरगोन Khargone CONGRESS Madhya Pradesh NAGAR PALIKA vote मध्यप्रदेश चुनाव नीमा गौर मत Neema Gaur elections नगर पालिका Voting