RATLAM : शपथ समारोह से पहले कांग्रेस के 15 पार्षदों ने ली शपथ, कांग्रेस ने BJP पर लगाया समारोह के राजनीतिकरण का आरोप

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
RATLAM : शपथ समारोह से पहले कांग्रेस के 15 पार्षदों ने ली शपथ, कांग्रेस ने BJP पर लगाया समारोह के राजनीतिकरण का आरोप

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम में पहली बार ऐसा देखने को मिला है जब नगर निगम के मुख्य शपथ समारोह से पहले ही कांग्रेस के 15 पार्षदों ने अलग से शपथ ले ली। कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने नगर निगम सभागृह में पार्षदों को शपथ दिलाई। कांग्रेस की मांग पर शपथ समारोह आयोजित किया गया जबकि मुख्य समारोह 7 अगस्त को होना है। कांग्रेस ने बीजेपी पर शपथ समारोह के राजनीतिकरण का आरोप लगाया है। इसलिए कांग्रेस ने पार्षदों के लिए अलग से शपथ ग्रहण समारोह की मांग की थी।





पहली बार अलग-अलग शपथ





कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने कांग्रेस के 15 पार्षदों को शपथ दिलाई। कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप है कि बीजेपी समारोह का राजनीतिकरण कर रही है। रतलाम नगर निगम में 49 पार्षद हैं। पहली बार बीजेपी और कांग्रेस की अलग-अलग शपथ होगी। कांग्रेस के 15 पार्षद शपथ ले चुके हैं और मुख्य शपथ समारोह 7 अगस्त को होना है। पहली बार ऐसा हुआ है कि मुख्य शपथ समारोह से पहले किसी पार्टी के पार्षदों ने अलग से शपथ ली हो।





कांग्रेस ने की थी पार्षदों के लिए अलग शपथ ग्रहण समारोह की मांग





कांग्रेस ने कलेक्टर को पत्र लिखकर अपनी पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों को अलग से शपथ दिलाने की मांग की थी। कांग्रेस ने बीजेपी पर शपथ समारोह के राजनीतिकरण का आरोप लगाया था। इसलिए कांग्रेस के नेता चाहते थे कि उनकी पार्टी के पार्षद बीजेपी पार्षदों के साथ शपथ न लें। शपथ समारोह में कांग्रेस के शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस सखलेचा, मयंक जाट और कांग्रेस नेता मौजूद रहे।



MP News CONGRESS कांग्रेस Ratlam रतलाम MP BJP बीजेपी Ratlam Municipal Corporation मध्यप्रदेश की खबरें शपथ कांग्रेस पार्षद Congress councilors oath before the main swearing-in ceremony Allegations on BJP मुख्य शपथ समारोह