GWALIOR: पत्नी की हत्या कर फरार हुआ काँग्रेस नेता गिरफ्तार,दस हजार का था इनाम

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: पत्नी की हत्या कर फरार हुआ काँग्रेस नेता गिरफ्तार,दस हजार का था इनाम

GWALIOR News. पत्नी की गोली मारकर हत्या करके फरार चल रहा कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी पर दस हजार का इनाम घोषित था। पुलिस ने उसे मैनपुरी से गिरफ्तार किया।





 विगत छह जून को  फरियादी महेश सिंह द्वारा थाना ठाटीपुर में रिपोर्ट की गई थी। कि उसकी पुत्री भावना की उसके दामाद ऋषभ भदौरिया द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है और वह मौके से फरार हो गया है। उक्त रिपोर्ट पर से थाना ठाटीपुर पुलिस द्वारा उक्त आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 397/22 धारा 302 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर हत्या के आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी मौके से भाग निकला था।



 पुलिस के अनुसार पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को  ग्वालियर को सूचना प्राप्त हुई कि थाना ठाटीपुर के हत्या के प्रकरण में फरार 10 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को मैनपुरी, उ0प्र0 में देखा गया है उक्त सूचना पर से एसपी ग्वालियर द्वारा अति0 पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व/अपराध श राजेश डण्डोतिया को क्राईम ब्रांच व थाना ठाटीपुर की संयुक्त टीम बनाकर मुखबिर सूचना की तस्दीक कर उक्त ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गये।  क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर के बताये स्थान मैनपुरी(उ0प्र0) भेजा गया। पुलिस टीम द्वारा उक्त ईनामी फरारी बदमाश को मैनपुरी, उ0प्र0 स्थित उसके रिश्तेदार के घर से हिरासत मे लिया गया। हिरासत में लिये गये ईनामी बदमाश से पूछताछ करने पर उसने बताया कि प्रकरण में गिरफ्तारी के डर से वह अपने रिश्तेदारों के घर पर रह कर फरारी काट रहा था। *पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा उक्त फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार रूपये का ईनाम भी घोषित किया गया था। क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा उक्त बदमाश को ग्वालियर लाया जाकर थाना ठाटीपुर पुलिस को सुपुर्द किया गया। थाना ठाटीपुर पुलिस द्वारा उक्त ईनामी फरारी बदमाश को अप0क्रमांक 397/22 धारा 302 भादवि के प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार किया जाकर उससे प्रकरण के संबंध में पूछताछ की जा रही है।



Congress leader कांग्रेस नेता police पुलिस murder हत्या accused आरोपी Superintendent of Police पुलिस अधीक्षक reward इनाम