Gwalior: राहुल से बार -बार ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने दिया मौन धरना

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior:  राहुल से बार -बार ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने दिया मौन धरना

Gwalior. कांग्रेस  के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को बीते कई रोज से पूछताछ के लिए ईडी द्वारा बुलाये जाने के खिलाफ जारी राष्ट्रव्यापी विरोध अब ग्वालियर तक पहुँच गया। इस मामले को लेकर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता आज फूलबाग गेट पर एकत्रित हुए और मौन रखकर आंदोलन किया। कांग्रेस नेताओं ने कहाकि प्रतिशोध की आग में केंद्र सरकार और बीजेपी इतनी जल रही है कि वह गांधी परिवार को परेशां करने के लिए अमानवीय हथकंडे अपना रही है।







ये रहे शामिल



कांग्रेस द्वारा आज दिए गए मौन धरने का नेतृत्व शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा , पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुनील शर्मा,वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह नाती ,यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हेबरन सिंह कंसाना ,जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र शर्मा,मुनेंद्र सिंह भदौरिया सहित कांग्रेस ,यूथ कांग्रेस,सेवादल और महिला कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता उपस्थ्त रहे।







यह बोले कांग्रेस अध्यक्ष



धरने के बाद शहर जिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा ने कहाकि आज का धरना सिर्फ इस बात के लिए था कि जो अन्याय और अधर्म भाजपा सरकार कर रही हमारे कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी के साथ में जिस तरह से षड्यंत्र रचकर फिर एक बार ईडी की कार्यवाही करवा रहे हैं जहाँ तीन दिन से उनको परेशान किया जा रहा है जबकि उनकी माँ सोनिया जी अस्पताल में भर्ती है और गंभीर हैं और गभीर हालत में हैं।  डॉ शर्मा ने कहाकि वे राहुल जी को परेशान सिर्फ मुद्दों को भटकाने के लिए कर रहे है ताकि लोगों का ध्यान मंहगाई और बेरोजगारी,अराजकता और बढ़ते आतंकवाद जैसे मुद्दों से हट जाए लेकिन कांग्रेस एकजुटता के साथ पूरे देश में अपने नेता राहुल गांधी के साथ कड़ी है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  मौन  ब्रत के जरिये सोनिया  के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की और अपने नेता के साथ खड़े होने का संकल्प दोहराया।



Rahul Gandhi राहुल गांधी CONGRESS कांग्रेस ED ईडी Youth Congress यूथ कांग्रेस nationwide protest राष्ट्रव्यापी विरोध State General Secretary City District Congress President Seva Dal शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रदेश महामंत्री सेवादल